नग्न अवस्था में मिली विधवा महिला की लाश, अपराधियों ने हाथ बांधकर सिर काटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2129595

नग्न अवस्था में मिली विधवा महिला की लाश, अपराधियों ने हाथ बांधकर सिर काटा

Bihar Crime: समस्तीपुर जिले में एक महिला की सिर कटी लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

समस्तीपुर पुलिस

समस्तीपुर: समस्तीपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.जहां एक विधवा महिला की नग्न अवस्था में सिर कटी लाश बरामद हुई है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पूरा मामला जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखड़ा पंचायत के मधुरापुर टोल की बताई जा रही है. मृतक महिला की पहचान स्व. नवल झा की पत्नी मंजू देवी रूप में की गई है. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक महिला के दो पुत्र एवं तीन पुत्रियां हैं ,जो घर से बाहर रहते हैं.

मृतक महिला के दोनों पुत्र दूसरे प्रदेशों में रहकर मजदूरी का काम करते हैं. सुबह ग्रामीणों महिला के घर पीछे थोड़ी दूरी पर गेहूं के खेत में नग्न अवस्था में शव देखा. जिसके बाद लोगों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि मृतका के दोनों हाथ गमछा से बंधा हुआ था. वहीं उसका कटा सिर करीब 10 फीट की दूर पड़ा था. नग्न अवस्था में सिर कटे महिला का शव मिलने से लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. ये खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई,

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने आक्रोश का सामना करना पड़ा. मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया.वहीं लोगों के आक्रोश को देखते हुए कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले को नियंत्रित किया. वहीं पुलिस द्वारा घटना की सूचना दूसरे राज्य में रह रहे उनके बेटों को दी गई है. हालांकि हत्या किस वजह से की गई है. इस बारे में खुलासा अभी तक नहीं हो सका है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले सीवान पुलिस अलर्ट, राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपी समेत 4 बदमाश का सीवान जेल से ट्रांसफर

Trending news