Bihar News: बेगूसराय में शराब माफियाओं ने एक किसान की बेरहमी से की पिटाई, गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323350

Bihar News: बेगूसराय में शराब माफियाओं ने एक किसान की बेरहमी से की पिटाई, गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर में शराब कारोबारियों के द्वारा एक किसान की निर्दयता से पिटाई की गई. जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. 

Bihar News: बेगूसराय में शराब माफियाओं ने एक किसान की बेरहमी से की पिटाई, गंभीर रूप से घायल

बेगूसरायः बिहार में लागू शराबबंदी के बीच शराब कारोबारियों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है. अब उनके हौसले आम लोगों पर भारी पड़ने लगे है. आए दिन शराब कारोबारियों के द्वारा आम लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है. जिससे आम लोग परेशान हैं. ताजा मामला सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर का है. जहां शराब कारोबारियों के द्वारा एक किसान की निर्दयता से पिटाई की गई. जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. 

लिखित रूप में किया था शराब कारोबार छोड़ने का ऐलान 
घायल किसान की पहचान रोशन कुमार के रूप में हुई है. रोशन कुमार का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. प्रीत किसान रोशन कुमार और उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि गांव के ही हीरा सिंह के पुत्र हरेराम सिंह के द्वारा लंबे समय से शराब का कारोबार किया जा रहा है. वह अपने घर के अंदर ही देसी शराब का निर्माण करता है और उसकी बिक्री करता है. हाल के दिनों में ग्रामीणों के द्वारा एक पंचायती की गई थी. जिसमें उसने लिखित रूप से शराब कारोबार छोड़ने का ऐलान किया था. लेकिन इसके बावजूद पूरा परिवार शराब कारोबार से जुड़ा हुआ है. 

प्रीत रोशन कुमार के अनुसार उसका एक बीघा जमीन हरे राम सिंह के घर के बगल में है. जिसमें वह सब्जी का उत्पादन कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. जब वह अपने खेत और फसल को देखने जाता है तो हरे राम सिंह के द्वारा उस पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया जाता है और लगातार धमकी भी दी जा रही थी. 

लोहे के सरिया से कर दी जमकर पिटाई 
आज सुबह जैसे रोशन कुमार अपने खेत के नजदीक पहुंचा हरे राम सिंह लोहे के सरिया के साथ वहां पहुंच गया और रोशन कुमार की जमकर पिटाई कर दी. रोशन कुमार ने आरोप लगाया है कि हरे राम सिंह के द्वारा शराब का निर्माण कर शराब को वहीं खेतों में छुपा कर रखा जाता है और अपने खेत की सुरक्षा के लिए वह लगातार अपने खेत पर जाता है. जिससे हरे राम सिंह को संदेह है कि उसके द्वारा पुलिस की मुखबिरी की जाती है. 

(रिपोर्ट-जितेंद्र चौधरी)

यह भी पढ़े- Jharkhand News: एक तरफा प्यार में जलायी गयी युवती की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

Trending news