Bihar Liquor Ban: मुजफ्फरपुर में पुलिस ने लाखों की शराब पकड़ी, लोकसभा चुनाव में खपाने की थी योजना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236069

Bihar Liquor Ban: मुजफ्फरपुर में पुलिस ने लाखों की शराब पकड़ी, लोकसभा चुनाव में खपाने की थी योजना

Bihar Liquor Ban: पुलिस के मुताबिक, एक ट्रक पर शराब को लाकर के अब्दुल नगर माधोपुर के लीची बगान में खड़ा कर छोटी लग्जरी कार और पिकअप पर लोड कर खपाने की तैयारी किया जा रहा था. इसकी भनक पुलिस को लग गई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Liquor Ban: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब का काला कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लोकसभा चुनाव से पहले शराब तस्कर सक्रिय हो चुके हैं. चुनाव में शराब की खपत को रोकने के लिए पुलिस भी पूरी तरह से चौकन्नी है. इसी कड़ी में पुलिस ने मुजफ्फरपुर से लाखों रुपये की शराब पकड़ी है. बरामद शराब की कीमत 50 लाख रुपए बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने शराब की इस बड़ी खेप को अहियापुर थाना क्षेत्र के अब्दुल नगर माधोपुर के लीची बगान से बरामद किया है. छापेमारी की भनक लगते ही शराब करोबारी मौके से भागने में सफल रहे.

पुलिस के मुताबिक, एक ट्रक पर शराब को लाकर के अब्दुल नगर माधोपुर के लीची बगान में खड़ा कर छोटी लग्जरी कार और पिकअप पर लोड कर खपाने की तैयारी किया जा रहा था. इसकी भनक पुलिस को लग गई और अहियापुर पुलिस ने करवाई करते हुए मौके पर छापेमारी की.इस दौरान पुलीस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया.बताया जा रहा है कि चुनाव मे इसको खपाने की तैयारी में थे. शराब से भरी ट्रक हाजीपुर नंबर की है और मौके से पुलीस तीन लग्जरी कार और मैजिक पिकअप वाहन को जब्त किया है. 

ये भी पढ़ें- उधार सामान नहीं देने पर युवक ने कर दी चाची की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

पुलिस मौके से फरार शराब कारोबारी के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है और पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही सभी शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि, सवाल यह उठता है कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिला के सीमावर्ती इलाकों में पुलिस चेक पोस्ट बनाई गई है फिर भी शराब की एक बड़ी खेप मुजफ्फरपुर शहर में पहुंच गई.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news