Begusarai: पंचर टायर को बदल रहे पिकअप वाहन चालक को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2090636

Begusarai: पंचर टायर को बदल रहे पिकअप वाहन चालक को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Begusarai Crime News: बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक पिकअप वाहन चालक को कुचल दिया. जिससे पिकअप वाहन चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

बेगूसराय में रोड एक्सीडेंट (फाइल फोटो)

बेगूसराय: Begusarai Crime News: बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक पिकअप वाहन चालक को कुचल दिया. जिससे पिकअप वाहन चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित एनएच 31 के समीप की है. मृतक चालक की पहचान पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाब बाग गांव के रहने वाले मथुरा यादव का पुत्र लक्ष्मण यादव के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मृतक लक्ष्मण यादव पिकअप वाहन पर सामान लोड करके खगड़िया ओर जा रहा था. तभी सुशील नगर स्थित एनएच 31 के पास पिकअप वाहन गाड़ी का टायर पंचर हो गया हो गया था. 

उन्होंने बताया कि एनएच 31 पर ही टायर गाड़ी का बदल रहा था. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ही लक्ष्मण यादव को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया. जिससे लक्ष्मण यादव की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत की खबर लगते ही स्थानीय लोगों ने सिंघौल थाना पुलिस को सूचना दी. 

वहीं, घटना सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना के संबंध में सिंघौल थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया है कि सड़क दुर्घटना में एक चालक की मौत की सूचना मिली है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक लक्ष्मण यादव गाड़ी चालक था और गाड़ी चलाकर पूरे परिवार को भरण पोषण करता था.

Trending news