Bhojpuri News: भोजपुरी सितारों ने इस तरह किया नए साल का Welcome!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2040319

Bhojpuri News: भोजपुरी सितारों ने इस तरह किया नए साल का Welcome!

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह ने नए साल की शुरुआत भगवान को याद करके की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह एक पहाड़ी जगह पर मंदिर के बाहर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: नए साल 2024 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. चारों तरफ जश्न का माहौल नजर आ रहा है. हर कोई अपने-अपने तरीके से नए साल (New Year) का स्वागत (Welcome) कर रहा है. हर साल की तरह इस बार भी भोजपुरी स्टार्स ने नए साल (New Year 2024) को धूमधाम मनाया.

रवि किशन
भोजपुरी स्टार रवि किशन ने अपने फैंस के साथ मनाया नया साल. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

अक्षरा सिंह
एक्ट्रेस भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने नए साल की शुरुआत भगवान को याद करके की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह एक पहाड़ी जगह पर मंदिर के बाहर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'नया साल आपके जीवन में सफलता, सौभाग्य और खुशियां लेकर आए..'

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: पवन सिंह के जन्मदिन पर डांस करेंगे सनी लियोनी! पढ़िए पूरी खबर

रानी चटर्जी
नए साल के खास मौके पर रानी चटर्जी ने अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की. एक्ट्रेस ने इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें:आम्रपाली और निरहुआ ने पहनी एक रंग की ड्रेस, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

मोनालिसा
भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा ने नए साल का स्वागात गोवा में मना कर किया है. इन दिनों सुपरस्टार मोनालिसा (Superstar Monalisa) गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने (Superstar Monalisa) इस वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह नए साल के जश्न में डूबी नजर आ रही हैं.

Trending news