Begusarai News: युवक को नौकरानी से हुआ प्यार, डिप्रेशन में आकर महिला ने खाया जहर, परिजनों ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2202419

Begusarai News: युवक को नौकरानी से हुआ प्यार, डिप्रेशन में आकर महिला ने खाया जहर, परिजनों ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में नौकरानी से दिल लगाना एक व्यक्ति को उस वक्त महंगा पड़ गया. जब उसने डिप्रेशन में आकर जहर खाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. खास बात यह है कि उक्त मामले में परिजनों ने आरोपी महिला पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. 

युवक को नौकरानी से हुआ प्यार, डिप्रेशन में आकर महिला ने खाया जहर

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में नौकरानी से दिल लगाना एक व्यक्ति को उस वक्त महंगा पड़ गया. जब उसने डिप्रेशन में आकर जहर खाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. खास बात यह है कि उक्त मामले में परिजनों ने आरोपी महिला पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. पूरा मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के दनियालपुर गांव का है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

दरअसल, दनियालपुर गांव निवासी राम उदगार सिंह के पुत्र शंभू सिंह ने बीती रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली. उक्त मामले में परिजनों ने बताया कि शंभू सिंह का अपने घर में काम करने वाली महिला से अवैध संबंध चल रहा था और तकरीबन 10 वर्षों से उक्त महिला और शंभू सिंह दोनों के आंतरिक संबंध थे. 

परिजनों का आरोप है कि पिछले कुछ वर्षों से महिला के द्वारा शंभू सिंह को ब्लैकमेलिंग किया जा रहा था और लगातार पैसे की मांग की जा रही थी. जब तक शंभू सिंह के पास जमीन जायदाद थी तो उन्होंने बेच बेचकर उस महिला को पैसे दिए. लेकिन, अब शंभू सिंह पैसे देने की स्थिति में नहीं थे दो दिन पूर्व आरोपी महिला के द्वारा पैसे की मांग की गई थी और इसी बात से शंभू सिंह डिप्रेशन में चले गए थे और शुक्रवार की शाम उन्होंने शराब में सल्फास की गोली मिलाकर पी लीया. जिससे वह बेहोश हो गए.

परिजनों को जब सूचना मिली तब परिजनों के द्वारा शंभू सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में शंभू सिंह की मौत हो गई. शंभू सिंह की मौत के बाद परिजनों ने तेघड़ा थाने को उक्त घटना के संबंध में जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पूरा माजरा क्या है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Araria Lok Sabha Election: टिकट कटने पर सरराफज आलम हुए भावुक, कहा- 'RJD ने सिर्फ धोखा ही नहीं, बल्कि पीठ में छुरा घोपा'

Trending news