Lok Sabha Chunav 2024: सीएम योगी ने बेगूसराय में कहा- राम भक्त और रामद्रोहियों के बीच चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2244037

Lok Sabha Chunav 2024: सीएम योगी ने बेगूसराय में कहा- राम भक्त और रामद्रोहियों के बीच चुनाव

Lok Sabha Chunav 2024: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के बेगूसराय में कहा कि कि यह चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियो के बीच है.

सीएम योगी

बेगूसराय: लोक सभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज बेगूसराय के फर्टिलाइजर मैदान में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे. जहां उन्होंने लालू यादव और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं आज बेगूसराय इसलिए आया हूं कि 500 वर्षों के इतिहास को समाप्त कर अयोध्या में रामलला की स्थापना करने के कारण सर्वाधिक खुशी मां जानकी की भूमि के नाते होने के कारण आपको हुई है. अयोध्या में रामलला की मूर्ति की स्थापना करने का काम हो या फिर दुनिया के अंदर भारत का सम्मान दिलाने का काम हो भारत की सुरक्षा को पुख्ता करने का काम हो या भारत के अंदर आतंकवाद और नक्सलवाद और आतंकवाद की समस्या का स्थाई समाधान करने का काम सरकार ने किया है.

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से गिरिराज सिंह को जीताने का अपील किया और कहा कि आप लोगों से अपील करने आए हैं कि एक-एक वोट एनडीए के प्रत्याशी गिरिराज सिंह दें और आप लोग भारी बहुमत से उन्हें विजय बनाएं. सीएम योगी ने आगे कहा कि जब देश में कांग्रेस और लालू की सरकार थी तो देश में आतंकवाद की घटना होती थी तो सरकार कार्रवाई के बदले कहती थी कि आतंकवाद सीमा पार से हैं. लेकिन मोदी की सरकार में आज सीमा पार से आतंकवाद नहीं कोई जोर से पटाखा भी नहीं फूटता है और अगर फूटता है तो पाकिस्तान को सफाई देनी पड़ती है. जब मजबूत सरकार होती है तो ऐसा ही होता है लेकिन जब मजबूर सरकार होती है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियो के बीच है.

सीएम योगी ने कहा कि जो राम भक्त है उनका प्रेम सबका साथ सबका विकास को लेकर है. जो राम द्रोही है उनका प्रेम पाकिस्तान के प्रति जाग रहा है. ऐसे लोग राम भक्तों पर गोली चलाकर और किसी माफिया के मरने पर मातम मना रहे हैं. बिहार नहीं लालू और कांग्रेस के नेतृत्व में देश में अराजकता चरम पर पहुंची थी. नक्सलवाद और आतंकवाद सर चढ़कर बोल रहा था. गुंडागर्दी चरम पर थी. लालू जी आज भी जब भारत विकसित बन रहा है तो लालू यादव लालटेन राज में ले जाना चाहते हैं.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Dhanbad Lok Sabha Seat: धनबाद लोकसभा सीट पर भाजपा-कांग्रेस में टक्कर, उम्मीदवारों के बीच छिड़ा वाकयुद्ध

Trending news