Bihar News: कृषि समन्वयक का घर के अंदर फंदे से लटके मिला शव, सड़े-गले हालत में बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2181694

Bihar News: कृषि समन्वयक का घर के अंदर फंदे से लटके मिला शव, सड़े-गले हालत में बरामद

बेगूसराय में कृषि समन्वयक का घर के अंदर फंदे से लटके अवस्था में सड़े-गले हालत में शव बरामद किया गया है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नाला रोड इटवा की है.

कृषि समन्वयक का शव बरामद

बेगूसराय: बेगूसराय में कृषि समन्वयक का घर के अंदर फंदे से लटके अवस्था में सड़े-गले हालत में शव बरामद किया गया है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नाला रोड इटवा की है. मृतक कृषि समन्वय की पहचान लखीसराय जिला के पिपरिया रामचंद्रपुर गांव निवासी बृजनंदन शर्मा के 35 वर्षीय पुत्र अभिनंदन शर्मा के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. लेकिन शव की हालत खराब होने की वजह से पोस्टमार्टम के लिए डीएमसी भेजने की प्रक्रिया चल रही है.

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है तथा बड़ी संख्या में मृतक के परिजन और कृषि विभाग के उनके साथी अस्पताल पहुंचे हैं. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अभिनंदन कुमार बीते 5 वर्ष से कृषि समन्वयक के पद पर बेगूसराय कृषि कार्यालय स्थित मिट्टी जांच विभाग में कार्यरत थे. 11 मार्च को साली की शादी रहने के कारण पत्नी अपने बच्चों के साथ मायके गई हुई थी. अभिनंदन भी होली की छुट्टी होने पर 25 मार्च की शाम घर गए लेकिन थोड़ी देर रुकने के बाद ही वापस आ गए.

उसी दिन से फोन पर संपर्क नहीं हो रहा था. आज कार्यालय से साथ में काम करने वाले घर पर पहुंचा तो उसे फंदे से लटका हुआ देखा. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लिया गया है. मृतक के ससुर रमाकांत सिंह ने बताया कि इनका परिवार में किसी तरह से कोई विवाद नहीं था. छुट्टी की वजह से पत्नी और बच्चे मायके में थी. परिजन हत्या की आशंका जताई है. सिंघौल थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल चल रही है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Kalpana Soren: कल्पना सोरेन ने की अरविंद केजरीवाल की पत्नी से मुलाकात, जानें दोनों के बीत क्या हुई चर्चा?

Trending news