AI और Instagram का इस्तेमाल जानकर कर सकते हैं घर बैठे कमाई, तेजी से पॉपुलर हो रहा ये तरीका
Advertisement
trendingNow11857392

AI और Instagram का इस्तेमाल जानकर कर सकते हैं घर बैठे कमाई, तेजी से पॉपुलर हो रहा ये तरीका

इंस्टाग्राम को सिर्फ मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करते हैं तो बता दें कि ये तरीका आपकी अच्छी कमाई करवा सकता है वो भी महज घर बैठकर. 

AI और Instagram का इस्तेमाल जानकर कर सकते हैं घर बैठे कमाई, तेजी से पॉपुलर हो रहा ये तरीका

Instagram Earning by Reels: Instagram Reels से आप कमाई भी कर सकते हैं, हालांकि ज्यादार लोगों को इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं होती है. Instagram Reels रील्स कमाई का एक जरिया बन सकती हैं, और कमाई भी थोड़ी बहुत नहीं बल्कि इतनी कि आप घर बैठे लाखों की इनकम कर सकते हैं. अगर आप बिना ज्यादा मेहनत किए हुए इंस्टाग्राम से अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो आज हम आपको AI की मदद से इंटाग्राम रील से कमाई का तरीका बताने जा रहे हैं. 

Instagram Reels से कैसी होगी मोटी कमाई

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर लोग 60 सेकेंड्स की रील्स अपलोड कर देते हैं. इन रील्स पर अगर अच्छे व्यूज आते हैं तो ज्यादा से ज्यादा लोग आपकी प्रोफ़ाइल के साथ जुड़ते जाते हैं. अगर आपकी रील वाइरल हो जाती है तो फॉलोवर्स भी बढ़ने लगते हैं और आपको ये बात अच्छी तरह से पता होगी कि जितने ज्यादा फॉलोवर्स उतना ज्यादा इंगेजमेंट और जितना ज्यादा इंगेजमेंट उतनी ज्यादा कमाई.

आपको बता दें कि आजकल मार्केट में कई AI टूल्स ऐसे आ चुके हैं जो आपको एक वर्चुअल ऐंकर और एक कम्प्यूटराइज्ड वॉयस का ऑप्शन देते हैं और ये पूरी तरह से फ्री है. आपको बस अपने कंटेंट को इन टूल्स पर डालना है और आपका मनचाहा कंटेंट ये वर्चुअल ऐंकर पढ़ते हैं, ठीक वैसे ही जैसे कोई इंसान पढ़ता है. ये देखने में काफी रियल नजर आते हैं. इतना ही नहीं, आप इनके कपड़े से लेकर इनकी आवाज और हुलिया भी चुन सकते हैं. आप यकीन मानिए हजारों यूजर्स ऐसा करके अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर अच्छा इंगेजमेंट हासिल कर रहे हैं जिससे उनके फॉलोवर्स भी बढ़ रहे हैं जिसके बाद कंपनियां उनसे अपना पेड प्रमोशन करवा रही हैं और लाखों की रकम भी अदा कर रही है वो भी 2 से 3 रील्स के लिए. तो आप भी ये तरीका अपना कर अच्छी कमाई कर सकते हैं. 

Trending news