ऐसा क्या लिखा त्रिशाला ने, भड़के यूजर्स? संजय दत्त की लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow12152425

ऐसा क्या लिखा त्रिशाला ने, भड़के यूजर्स? संजय दत्त की लगा दी क्लास

Trishala Dutt Cryptic Post: एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पेरेंटिंग को लेकर एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिखा है. त्रिशाला दत्त के इस पोस्ट के बाद फैन्स संजय दत्त पर बुरी तरह से भड़क गए हैं.

संजय दत्त की बेटी का इंस्टा पोस्ट वायरल

Trishala Dutt Cryptic Post: अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पेरेंटिंग को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद से संजय दत्त पर नेटिजन्स बुरी तरह से भड़क गए हैं. त्रिशाला दत्त का यह पोस्ट दरअसल, अब्सेंट पेरेंटिंग पर है. उनके इस पोस्ट के बाद यूजर्स त्रिशाला से हमदर्दी जता रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ संजय दत्त को जमकर फटकार भी लगा रहे हैं.

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पेरेंट्स के साथ ना रहने पर किसी की जिंदगी में क्या फायदा हो सकता है, उस पर लिखा है. उन्होंने बताया है किस तरह पेरेंट्स के साथ होने पर जिंदगी कैसे ब्लेसिंग बन सकती है.

त्रिशाला दत्त की इंस्टा स्टोरी वायरल
त्रिशाला दत्त ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ''कई बार अब्सेंट पेरेंट्स जिंदगी में एक ब्लेसिंग की तरह होते हैं. क्योंकि अपने अंदर वह जो खराब माता-पिता कैरी करते हैं, वो ज्यादा तकलीफ देता है. यह दर्द उनके साथ ना रहने से भी ज्याादा होता है. यह सही नहीं है, लेकिन आप ठीक रहते हैं.''

fallback

नेटिजन्स हो रहे संजय दत्त से नाराज
त्रिशाला दत्त के इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने संजय दत्त को फटकार लगाई है. जैसे ही एक यूजर ने त्रिशाला के इस पोस्ट को रेडिट पर शेयर किया तो नेटिजन्स के कमेंट की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''अपनी फीलिंग को बयां करने का बेहतरीन तरीका. संजू वास्तव में गैर जिम्मेदार थे. उन्होंने कई जिंदगियों को बर्बाद किया.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''त्रिशा वास्तव में बदनसीब थीं. उन्होंने अपनी मां को बहुत कम उम्र में ही खो दिया था.''

Comment
byu/Maan1506 from discussion
inBollyBlindsNGossip

संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं त्रिशाला
बता दें कि संजय दत्त ने 1987 में ऋचा शर्मा से शादी की थी. शादी के दो साल बाद 1989 में संजय दत्त और ऋचा के एक घर के बेटी का जन्म हुआ, जिसने त्रिशाला नाम दिया गया. हालांकि, ऋचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर हो गया, जिसके ट्रीटमेंट के लिए वह न्यूयॉर्क चली गईं. 1996 में उनका निधन हो गया. मां की मौत के बाद त्रिशाला दत्त यूएस में अपने नाना-नानी के घर में पली-बढ़ीं. वहीं, संजय दत्त ने 2008 में मान्यता से तीसरी शादी की. संजय और मान्या के दो जुड़वां बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं.

Trending news