अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सिंगर बने सलमान खान, बी प्राक के साथ गाया गाना, देखें Inside Videos
Advertisement
trendingNow12196963

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सिंगर बने सलमान खान, बी प्राक के साथ गाया गाना, देखें Inside Videos

Salman Khan: सलमान खान अनंत अंबानी का जन्मदिन मनाने के लिए जामनगर पहुंच गए हैं. ऐसे में अनंत, सलमान और बी प्राक का एक वीडियो सामने आया है. सलमान खान पार्टी में रणबीर कपूर की फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं.  

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सिंगर बने सलमान खान, बी प्राक के साथ गाया गाना, देखें Inside Videos

Salman Khan: मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) का बर्थडे 10 अप्रैल को है. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) समेत कई सारे गेस्ट जामनगर पहुंच गए हैं. सोशल मीडिया पर ढेर सारे फोटोज और वीडियोज भी सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक और कमाल का वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही बी प्राक (B Praak), अनंत और बाकी गेस्ट भी दिखाई दे रहे हैं. देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. 

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने गाया गाना 

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में ढेर सारे सितारों का मेला देखने के लिए मिला था. प्री वेडिंग के बाद अनंत अंबानी के बर्थडे का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. सलमान खान के अलावा और भी ढेर सारे गेस्ट जामनगर पहुंच गए हैं. बी प्राक ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान उनके साथ 'एनिमल' का 'सारी दुनिया जला देंगे' गाना गाते नजर आ रहे हैं. फैंस को सलमान का सिंगिंग वाला स्टाइल पसंद आ रहा है. 

वेडिंग एनिवर्सरी पर सनी लियोनी ने लुटाया हसबैंड पर प्यार, शादी की फोटो शेयर कर कही ये बात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मिनटों में वायरल हुई फोटो 

बी प्राक ने वीडियो के साथ-साथ एक फोटो में भी शेयर किया है. तस्वीर में वो सलमान खान और अनंत अंबानी के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं.यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि राधिका और अनंत की प्री वेडिंग के लिए भी बी प्राक जामनगर पहुंचे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Srikanth Trailer: 'श्रीकांत' का ट्रेलर देख फैंस हुए एक्साइटेड, खास कहानी लेकर आ रहे हैं राजकुमार राव

ओरी के साथ भी फोटो हुई वायरल

गाने वाले वीडियो के साथ-साथ सलमान और ओरी की एक फोटो भी वायरल हो रही है. तस्वीर में ओरी सलमान खान के साथ सिग्नेचर पोज की जगह दूसरी तरफ हाथ कर पोज देते दिख रहे हैं. फैंस इस फोटो पर भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

Trending news