'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर ने जीत लिया सलमान खान का दिल, राजकुमार-जान्हवी की तारीफों के बांधे पुल
Advertisement
trendingNow12254564

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर ने जीत लिया सलमान खान का दिल, राजकुमार-जान्हवी की तारीफों के बांधे पुल

Salman Khan: हाल ही में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर जारी हुआ था, जिसको बेहद पसंद किया गया था. वहीं, अब सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. सलमान ने राजकुमार-जान्हवी की भी खूब तारीफ की. 

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर ने जीत लिया सलमान खान का दिल

Salman Khan Praises Mr and Mrs Mahi: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर दूसरी बार शरण शर्मा के निर्देशन में बनी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का भी दिल जीत लिया है. 

हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए उसकी और राजकुमार-जान्हवी की भी खूब तारीफ की. सलमान का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया है. इतना ही नहीं, राजकुमार राव ने भी सलमान खान के इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है. दोनों स्टार्स के पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं, जिनको फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 

fallback

सलमान ने की तारीफ 

राजकुमार और जान्हवी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर की तारीफ करते हुए सलमान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'अच्छा लग रहा है, कलाकारों और क्रू को शुभकामनाएं'. इसके साथ ही सलमान राजकुमार और जान्हवी को भी टैग किया. वहीं, सलमान के इस पोस्ट को दोनों स्टार्स ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए आभार व्यक्त किए. राजकुमार ने लिखा, 'थैंक्यू डियर @बीइंगसलमानखान सर. आपकी शुभकामनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं'.

ताहा शाह पहुंचे Cannes 2024, 'हीरामंडी' के ताजदार को देखकर रोने लगे फैन्स

fallback

31 मई को देगी दस्तक

वहीं, अगर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बारे में बात करें तो ये फिल्म एक ऐसे कपल पर की जिंदगी पर आधारित है, जिनको क्रिकेट देखना और खेलना बहुत पसंद है, लेकिन परिवार वालों के चलते उनको अपनी इच्छाओं का दबाना पड़ा और अलग लाइन चुननी पड़ती है, लेकिन आगे चल कर दोनों अपने मन की सुनते हैं. शरण शर्मा के निर्देशन में बनी ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इसी महीने की 31 तारीख को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसको लेकर सभी फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Trending news