OTT पर आ रही है रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', जानें कब और कहां देखें?
Advertisement
trendingNow12256255

OTT पर आ रही है रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', जानें कब और कहां देखें?

Swatantrya Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. रणदीप हुड्डा ने खुद इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के ओटीटी पर आने की जानकारी शेयर की है. 

 

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' होगी OTT पर स्ट्रीम

Swatantrya Veer Savarkar OTT: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने 24 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा की परफॉर्मेंस को फैन्स ने काफी पसंद किया था. सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. 

रणदीप हुड्डा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ झलकियां दिखाते हुए फैन्स के साथ इसकी ओटीटी स्ट्रीमिंग के बारे में जानकारी शेयर की है. रणदीप हुड्डा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में रणदीप हुड्डा ने लिखा, ''अखंड भारत था उनका सपना, हिंदुत्व थी जिसकी बुनियाद. देखिए 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) की अनकही कहानी- भारत का भारत का अब तक का सबसे खतरनाक क्रांतिकारी.''

Lok Sabha Elections 2024: वोट डालने के बाद पैपराजी पर भड़के धर्मेंद्र, बोले- 'जो मुझसे कहलवाना चाहते हैं...'

कब और कहां देखें फिल्म?
रणदीप हुड्डा ने वीडियो और कैप्शन को शेयर करते हुए बताया है कि 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और किस दिन स्ट्रीम होगी. रणदीप हुड्डा ने बताया कि स्वातंत्र्य वीर सावरकर की 141वीं बर्थ एनिवर्सरी पर यानी 28 मई को जी5 पर फिल्म का प्रीमियर होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने बेच दी थी प्रॉपर्टी भी 
'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 1900 के दशक की शुरुआत से लेकर उनकी मृत्यु तक विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर केंद्रित है. फिल्म में विनायक दामोदर सावरकर का किरदार रणदीप हुड्डा ने निभाया है. इस ऐतिहासिक बायोग्राफिल ड्रामा के साथ रणदीप हुड्डा ने डायरेक्टर के तौर पर भी डेब्यू किया. उन्होंने बियरबाइसेप्स पॉडकास्ट में खुलासा किया था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए पिता द्वारा मुंबई में खरीदी हुई प्रॉपर्टी को भी बेच दिया था. 

जान्हवी के सबसे बड़े चीयरलीडर बने राजकुमार, नए गाने 'अगर हो तुम' में दिखी कमाल की केमिस्ट्री

पिता ने खरीदी थी मुंबई में प्रॉपर्टी
रणदीप हुड्डा ने कहा था, ''हमें फाइनेंशियल परेशानियों का सामना करना पड़ा था. मेरे पिताजी ने बचत करके मुंबई में तीन प्रॉपर्टी खरीदी थी, मैंने उन्हें बेच दिया और फिल्म में पैसा लगा था. मैं रुक नहीं सकता था. इस फिल्म को किसी का भी सपोर्ट नहीं मिला था.''

Trending news