'पिता संघी नहीं हैं...' बेटी ऐश्वर्या का Rajnikanth ने किया बचाव; जानें क्या है ये पूरा मामला
Advertisement
trendingNow12085220

'पिता संघी नहीं हैं...' बेटी ऐश्वर्या का Rajnikanth ने किया बचाव; जानें क्या है ये पूरा मामला

Rajinikanth Defends Daughter Aishwarya: हाल ही में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने बेटी ऐश्वर्या के उस बयान से जुड़े विवाद के बारे में बात करते हुए उनका बचाव किया, जहां उन्होंने बोला था कि उनके पिता संघी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के लिए 'संघी' बुरा शब्द नहीं था. चलिए बताते हैं क्या है ये पूरा मामला.

'पिता संघी नहीं हैं...' बेटी ऐश्वर्या का Rajnikanth ने किया बचाव; जानें क्या है ये पूरा मामला

Rajinikanth Defends Daughter Aishwarya: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajnikanth) के हालिया बयान के बारे में खुल कर बात की है, जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' (Lal Salaam) के ऑडियो लॉन्च पर उनका बचाव किया था. दरअसल, ऐश्वर्या ने अपने पिता को एक वर्ग द्वारा 'संघी' कहे जाने की बात कही थी, जिसके बाद सोमवार को चेन्नई हवाई अड्डे के बाहर रजनीकांत ने मीडिया से बात की और बेटी के बयान पर उनका बचाव किया. 

रजनीकांत ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'उन्होंने कभी भी 'संघी' का इस्तेमाल 'बुरे' अर्थ में नहीं किया'. रजनीकांत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मेरी बेटी ऐश्वर्या ने कभी नहीं कहा कि 'संघी' एक बुरा शब्द है. उसने केवल सवाल किया कि उसके पिता को इस तरह से क्यों बदनाम किया जा रहा है? जबकि वे आध्यात्मिकता में रहते हैं'. रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में उन लोगों को संबोधित किया था जो उनके पिता और एक अनुभवी अभिनेता रजनीकांत को 'संघी' बता रहा थे. 

'रजनीकांत संघी नहीं हैं' - रजनीकांत

वे 26 जनवरी को चेन्नई में अपनी अपकमिंग फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर फिल्म के बारे में बात कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने कहा था, 'मेरे पिता रजनीकांत संघी नहीं हैं'. उन्होंने बात करते हुए आगे कहा, 'मैं यहां ये साफ करना चाहूंगी कि रजनीकांत संघी नहीं हैं. अगर वे होते तो उन्होंने 'लाल सलाम' जैसी फिल्म नहीं की होती'. ऐश्वर्या रजनीकांत ने यह भी कहा, 'मैं आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहती हूं, लेकिन मेरी टीम अक्सर मुझे बताती रहती है कि क्या हो रहा है और कुछ पोस्ट दिखाती रहती है. उन्हें देखकर मुझे गुस्सा आता था. हम भी इंसान हैं'. 

रजनीकांत ने किया बेटी का बचाव 

उन्होंने आगे कहा, 'हाल के दिनों में कई लोग मुझे फोन करते हैं पिता संघी. मुझे इसका मतलब नहीं पता था. फिर मैंने किसी से पूछा कि संघी का मतलब क्या है और उन्होंने कहा कि जो लोग किसी खास राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं, उन्हें संघी कहा जाता है'. बेटी ऐश्वर्या के इस बयान को लेकर रजनीकांत ने उनका बचाव किया. वहीं, अगर उनकी इस आने वाली फिल्म 'लाल सलाम' के बारे में बात करें तो, रजनीकांत इस फिल्म में मोइदीन भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी क्रिकेट के ईग-गिर्द बुनी गई है, जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं. 

Trending news