कान्स 2024 में स्मिता पाटिल की 'मंथन' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, बेटे प्रतीक बब्बर का आया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12256240

कान्स 2024 में स्मिता पाटिल की 'मंथन' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, बेटे प्रतीक बब्बर का आया रिएक्शन

Smita Patil Film Manthan At Cannes 2024: 77वें 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की फिल्म 'मंथन' ने कमाल कर दिखाया, जिसको स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला. इसी बीच एक्ट्रेस के बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर का रिएक्शन आया है, जिन्होंने अपनी मां के लिए ये खास बात कही. 

कान्स 2024 में स्मिता पाटिल की 'मंथन' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Prateik Babbar Reaction On Manthan At Cannes 2024: इस साल 77वां 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' भारत के लिए कई तरह से खास रहा. जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर कियारा आडवाणी इवेंट के रेड कार्पेट पर अपना जवला बिखेरती नजर आईं तो अपने दम पर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से लेकर कान्स तक सफर तय करने वाली नैंसी त्यागी ने खुद से डिजाइन किए ड्रेस में भारत का प्रतिनिधित्व किया. 

इसी कड़ी में दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की फिल्म 'मंथन' ने भी कान्स 2024 में अपना कमाल दिखाते हुए स्टैंडिंग ओवेशन हासिल किया. इस खास मौके पर स्मिता पाटिल के बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर का रिएक्शन आया है, जिन्होंने अपनी मां के लिए ये खास बात कही. स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक को कभी अपनी मां को जानने का मौका नहीं मिला. प्रतीक को जन्म देने के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने प्रसव संबंधी परेशानियों के वजह से दुनिया को अलविदा कह दिया था. 

क्या बोले प्रतीक बब्बर? 

ऐसे में प्रतीक बब्बर के पास केवल अपनी मां की यादें और फिल्में हैं, जो एक्ट्रेस ने अपने दौर में दीं. हाल ही में, प्रतीक को 17 मई को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी मां की प्रतिष्ठित फिल्म 'मंथन' का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान मिला. इसी मौके पर प्रतीक ने मां स्मिता को याद करते हुए कहा कि वे एक अद्भुत एक्ट्रेस थीं, जिनके पास दूसरों की नजर से दुनिया को देखने का अद्भुत नजरिया था. 

जान्हवी के सबसे बड़े चीयरलीडर बने राजकुमार, नए गाने 'अगर हो तुम' में दिखी कमाल की केमिस्ट्री

अपने किरदार से इमोशनली जुड़ती थीं मां...

प्रतीक ने IANS से बात करते हुए बताया, 'मेरी मां अपने किरदार से इमोशनली जुड़ सकती हैं. वे अपने हर किरदार में वास्तविकता लेकर आईं. उनका प्रदर्शन सिर्फ अभिनय तक ही सीमित नहीं था, बल्कि उनके द्वारा निभाए गए किरदार के जीवन को जीने के बारे में था. अपनी कला के लिए उनकी ईमानदारी और समर्पण आज भी दर्शकों के बीच गूंजता है'. उन्होंने ये भी कहा कि कान्स 2024 में स्मिता की फिल्म का प्रतिनिधित्व करने पर उन्हें सम्मानित महसूस हुआ, जो कान्स में उनकी पहली फिल्म भी है.

Trending news