5 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास की 'सालार', जानें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12235838

5 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास की 'सालार', जानें डिटेल्स

Prabhas Film Salaar: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'सालार: पार्ट 1' पिछले 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, अब ये फिल्म जल्द जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यहां जानें पूरी डिटेल्स. 

5 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास की 'सालार'

Prabhas Film Salaar In Japan Theaters: साउथ इंडस्ट्री के 'बाहुबली' प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'सालार: पार्ट 1' पिछले 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में श्रुति हासन, बॉबी सिम्हा, जगपति बाबू और श्रेया रेड्डी जैसे कलाकार नजर आए थे. फिल्म को हिंदी बॉक्स ऑफिस से लेकर साउथ बॉक्स ऑफिस तक फैंस का खूब प्यार मिला था. फिल्म ने खूब अच्छी कमाई की थी. 

वहीं, अब प्रभास के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. जी हां, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' जापान के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. प्रभास की ये एक्शन ड्रामा फिल्म 5 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को ये खुशखबरी अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई. फिल्म ने भारत में 700 करोड़ से ज्यादा की शानदार कमाई की थी. 

जापान में रिलीज होने वाली है 'सालार'

हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक टीजर के साथ ये खुशखबरी शेयर करते हुए जापानी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'भारतीय एक्शन एंटरटेनर 'सालार' 5 जुलाई को जापानी दर्शकों के सामने आएगी! #सालार #प्रभास'. वहीं, प्रभास की 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' की सफलता के बाद अब फैंस फिल्म के दूसरे भाग ‘सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम’ के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित भी हैं. 

Bhaiyya Ji Teaser: 'भैया जी' का दमदार टीजर जारी, 25 मई को दस्तक देगी मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Suvarna (@starsuvarna)

अगले साल रिलीज हो सकता है दूसरा भाग 

साथ ही पिंकविला ने अपनी एक्सक्लूसिवली बताया है कि मेकर्स 'सालार' के अगले भाग ‘सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम’ को अगले साल 2025 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. वैसे, अभी तक इसको लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि, एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बताया है कि शूटिंग हैदराबाद से शुरू होगी. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि 'सालार 2' मई के आखिर तक हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 10 दिनों के शेड्यूल के साथ फ्लोर पर आने वाली है.

Trending news