करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बोले- 'तीसरी किस्त होगी एक...'
Advertisement
trendingNow12185068

करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बोले- 'तीसरी किस्त होगी एक...'

Karan Johar: करण जौहर ने हाल ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' के बारे में पुष्टि की. फिल्ममेकर ने  सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) के आखिरी दिन बताया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' एक सीरीज के रूप में दर्शकों के सामने आएगी और इसका निर्देशन रीमा माया करेंगी.

 

करण जौहर ने कंफर्म की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3'

Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' (Student of the Year 3) लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को इस बार फिल्म नहीं बल्कि सीरीज के रूप में बनाया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'नोक्टर्नल बर्गर' की निर्देशक रीमा माया (Reema Maya) इस प्रोजेक्ट का डायरेक्शन करेंगी. चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) के आखिरी दिन करण जौहर ने इस बारे में जानकारी दी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म फेस्टिवल के अंतिम सेशन के दौरान उभरते हुए निर्देशकों और लेखकों के साथ अपने भविष्य के सहयोग पर चर्चा की, जहां उन्होंने सीरीज के बारे में भी बात की. 

उर्वशी रौतेला ने उड़ाया क्रिकेटर ऋषभ पंत की हाइट का मजाक? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

रीमा माया करेंगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का डायरेक्शन
करण जौहर ने कहा, ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के डिजिटल वर्जन का निर्देशन रीमा माया करेंगी. लेकिन, यह उनका तरीका होगा और निश्चित रूप से मेरा नहीं, क्योंकि अगर मैं रीमा माया की दुनिया में एंट्री करूंगा, तो मैं इसे और अधिक कॉम्प्लिकेटिड बना दूंगा. मैं बस यही चाहता था कि यह उनकी बात हो. उन्होंने इसे अपनी सीरीज बना लिया है.''

श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर का प्यार जान गई थीं मां, एक्ट्रेस के हाथ में राखी थमा कहा था- बांध दो...

कौन हैं रीमा माया
रीमा माया इंटरनेशनल स्तर पर ख्याति हासिल करने वाली लेखिका-निर्देशक हैं. वह एक स्वतंत्र फिल्म निर्माता हैं, जो कई फिल्म फेस्टिवल्स में अपनी शॉर्ट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उनकी शॉर्ट फिल्म 'काउंटरफीट कुंकू' को सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

2012 में आई थी पहली 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के प्रोडक्शन में बनी पहली 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' साल 2012 में आई थी. इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने डेब्यू किया था. इसके बाद 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आई. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुथारिया थे. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था, जबकि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया था.

Trending news