'जब मेरे पास कॉल आया..' 6 साल बाद Janhvi Kapoor ने की मां Sridevi के निधन पर बात; बताया क्या थी हालत?
Advertisement
trendingNow12043799

'जब मेरे पास कॉल आया..' 6 साल बाद Janhvi Kapoor ने की मां Sridevi के निधन पर बात; बताया क्या थी हालत?

Koffee With Karan 8: हाल ही में 'कॉफ़ी विद करण 8' में जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने 6 साल बात अपनी मां श्रीदेवी के निधन पर बात की और बताया जब उनको पहली बात फोन आया तब उनकी हालत क्या थी? 

6 साल बाद Janhvi Kapoor ने की मां Sridevi के निधन पर बात

Janhvi Kapoor On Mother Sridevi Death: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस श्रीदेवी ने साल 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनका निधन दुबई में हुआ था. जहां वो एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने गई थी. इस दौरान उनके साथ पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) और छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी मौजूद थे. हालांकि, फंक्शन अटेंड करने के बाद खुशी वापस भारत लौट आए थीं, लेकिन बोनी कपूर वहीं थे. 

जब श्रीदेवी के निधन की भारत आई तो सभी हैरान रह गए थे कि अचानक कैसे वो सब छोड़कर चली गईं. उनके निधन को 6 साल हो चुके हैं और इतने सालों बाद जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां के निधन पर हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee with Karan 8) में खुलकर बात और बताया कि जब उनको उनकी मां के निधन की खबर मिली तो उनकी क्या हालत थी? 

6 साल बाद मां के निधन पर की बात 

जान्हवी ने बताया, 'जब मेरे पास फोन आया, तब मैं अपने कमरे में थी और खुशी अपने कमरे थी. मुझे उसके कमरे से रोने से आवाजें आ रही थीं. मैं बहुत रो रही थी और उसके कमरे में गई. उसने जैसे ही मुझे देखा रोना बंद कर दिया और वो शांत हो गई. हम दोनों की हालत बहुत खराब थी'. एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'इसके बाद खुशी मेरे पास आकर बैठ गई और मुझे संभालने लगी. ये आखिरी बार था जब मैंने खुशी को मां के लिए रोते हुए देखा था'.

जान्हवी और खुशी का वर्कफ्रंट  

दोनों बहने जान्हवी कपूर और खुशी कपूर हाल ही में करण जौहर के टॉक शो के लेटेस्ट एपिसोड में पहुंची. जहां उन्होंने अपनी लाइफ और प्रोफेशन को लेकर बात की. वहीं, अगर दोनों बहनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो खुशी कपूर ने पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू दिया. वहीं, जान्हवी को आखिरी बार 'बवाल' में देखा गया था. इसके अलावा वो 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' में नजर आने वाली हैं. 

Trending news