अनंत अंबानी ने सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से मांगी हेल्प, इसके बाद जो हुआ VIDEO में देखें
Advertisement
trendingNow12140797

अनंत अंबानी ने सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से मांगी हेल्प, इसके बाद जो हुआ VIDEO में देखें

Salman Khan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग कल रविवार 3 मार्च को समाप्त हो चुका है, जिसमें बॉलीवुड सितारों ने खूब रंग जमाया, जिनके फोटो-वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच सलमान खान और अनंत अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सल्लू के बॉडीगार्ज शेरा भी नजर आ रहे हैं.

अनंत अंबानी ने सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से मांगी हेल्प, इसके बाद जो हुआ VIDEO में देखें

Salman Khan Anant Ambani Viral Video: 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग कल रविवार 3 मार्च को समाप्त हो चुका है. उनके प्री-वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिनमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे मौज-मस्ती और नाचते-गाते नजर आ रहे हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंटरनेशनल सिंगर एकॉन गाना गाते नजर आ रहे हैं और उनके आस-पास ही सलमान और अनंत अंबानी साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो नें साफ देखा जा सकता है कि डांस के दौरान अनंत, सलमान को गोद में उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उठा नहीं पाते हैं, जिसके बाद वो सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की मदद लेते हैं और सलमान को गोद में उठा लेते हैं. 

Salman getting dulha treatment
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

अनंत-सलमान का वीडियो वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब शेरा सलमान को उठाते हैं तो पीछे से अनंत भी एक्टर को पकड़ते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में अनंत और सलमान साथ में खूब हंसते और खिलखिलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही फैंस कमेंट्स कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले भी दोनों की एक वीडियो वायरल हुई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो ने जीता फैंस का दिल 

इस वीडियो ने भी फैंस को दिल जीत लिया था. वीडियो में दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों के बीच की अच्छी दोस्ती देखी जा सकती है. इसके अलावा भी सलमान खान के परफॉर्मेंस वाली वीडियो भी वायरल हो रही हैं, जिनमें इंडस्ट्री के तीनों खान एक साथ स्टेज पर डांस और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

Trending news