अक्षय कुमार के डेली शेड्यूल से इंप्रेस हुआ लोकल आर्टिस्ट, तारीफ करते हुए बताया क्या-क्या सीखा?
Advertisement
trendingNow12254693

अक्षय कुमार के डेली शेड्यूल से इंप्रेस हुआ लोकल आर्टिस्ट, तारीफ करते हुए बताया क्या-क्या सीखा?

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे है, जिसका पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. इसी बीच एक लोकल आर्टिस्ट ने अक्षय के डेली शेड्यूल और उनके लिए आभार की व्यक्त करते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. 

अक्षय कुमार के डेली शेड्यूल से इंप्रेस हुआ लोकल आर्टिस्ट

Local Artist Praises Akshay Kumar Daily Schedule: अक्षय कुमार इन दिनों अरशद वारसी के साथ अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जो अक्षय कुमार के एक फेन पेज ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे एक लोकल आर्टिस्ट अक्षय के डेली शेड्यूल से इंप्रेस हो गया. 

पोस्ट में देखा जा सकता है कि उस लोकल आर्टिस्ट ने अक्षय कुमार के डेली शेड्यूल के बारे में बताते हुए एक्टर की खूब तारीफ और बताया कि उसने उनसे क्या-क्या सीखा. साथ ही आर्टिस्ट ने उनके लिए अपना आभार की व्यक्त करते हुए एक्टर के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. सभी जानते हैं कि अक्षय अपने काम को लेकर एकदम परफेक्ट हैं. साथ ही वो फिट रहने के लिए एक कड़ा शेड्यूल फॉलो करते हैं, जिससे उनके फैंस भी काफी इंप्रेस रहते हैं. 

अक्षय से इस कदर इंप्रेस हुआ लोकल आर्टिस्ट

हाल ही में अक्षय कुमार के साथ शेयर किए गए एक पल को वहां के एक लोकल आर्टिस्ट ने शेयर किया जो ये बताता है कि एक्टर ने केवल एक अच्छे कलाकार हैं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हैं. अपने सोशल मीडिया पर लोकल आर्टिस्ट में अक्षय के लिए अपने प्यार और आभार को व्यक्त करते हुए कहा, 'मैने अक्षय सर से जय श्री राम किया तो उन्होंने मुझे झुक कर अभिवादन करते हुए जय श्री राम कहा. मै कल पूरे दिन शूट पर अक्षय कुमार के साथ था'.

TVF के 'गुल्लक' सीजन 4 का दिल छू लेने वाला ट्रेलर OUT! 7 जून को देखें नए किस्सों से सजा नया सफर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बताया अक्षय का डेली शेड्यूल

उन्होंने आगे बताया, 'इस बंदे में ऐसी क्या बात है जो लोग इतना खुश होते है देखकर मिलकर कई लोग रोने लग गए किसी का दिल भर आया अपने सकारात्मक सिद्धांत के साथ जीने वाले हर इंसान की अनुभूति भी सकारात्मक होती है जो मुझे कल अक्षय सर को देखकर अनुभव हुआ. 9 बजे सोना 4 बजे उठना एक्सरसाइज करना कोई गलत शौख नहीं करना. अपने काम को दिल लगाकर करना ईश्वर में आस्था रखना. Salute To This Man'. फैंस को भी उनका ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है. 

Trending news