जब बेटी की मुंह से ऐसी बात सुनकर आग बबूला हो उठे Sanjay Dutt, पत्नी को लगा दी थी डांट!
Advertisement
trendingNow11868367

जब बेटी की मुंह से ऐसी बात सुनकर आग बबूला हो उठे Sanjay Dutt, पत्नी को लगा दी थी डांट!

Sanjay Dutt Affair: संजय दत्त की पहली वाइफ रिचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था जिसका इलाज अमेरिका में चल रहा था. इस बीच यहां मुंबई में संजय दत्त फिल्मों में नाम कमा रहे थे.

जब बेटी की मुंह से ऐसी बात सुनकर आग बबूला हो उठे Sanjay Dutt, पत्नी को लगा दी थी डांट!

Sanjay Dutt Marriage: संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार हैं. संजय को फिल्म इंडस्ट्री का बैड ब्वॉय भी कहा जाता है. असल में संजय दत्त की लाइफ ही पूरी फिल्मी कहानी की तरह है जहां कई उतार-चढ़ाव हैं. आज हम आपको संजय दत्त की पहली वाइफ़ रहीं रिचा शर्मा (Richa Sharma) से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसकी एक समय खूब चर्चा हुई थी. क्या था पूरा मामला आइए जानते हैं. 

जब माधुरी और संजय की नज़दीकियों से बेचैन हो गईं थीं रिचा 

आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली वाइफ रिचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था जिसका इलाज अमेरिका में चल रहा था. इस बीच यहां मुंबई में संजय दत्त फिल्मों में नाम कमा रहे थे. यह 90 का वो दौर था जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही थी. यही नहीं, खबर ये भी थी कि संजय और माधुरी का अफेयर चल रहा है. यह बात पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जंगल की आग की तरह फैल चुकी थी. वहीं, ये बात जब अमेरिका में इलाज करवा रहीं रिचा को पता चली तब वे बेचैन हो उठी थीं. 

बेटी ने संजय को अंकल कहकर बुलाया 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त से मिलने के लिए रिचा बीच में ही अपना इलाज छोड़कर मुंबई आ गईं थीं. हालांकि, मुंबई पहुंची रिचा को संजय रिसीव करने एयरपोर्ट पर नहीं आए थे. वहीं, हद तो तब हो गई जब एक दिन संजय और रिचा की बेटी त्रिशाला ने संजय दत्त को अंकल कहकर बुलाया. खबरों की मानें तो इस बात से संजय दत्त का पारा काफी हाई हो गया था और उन्होंने रिचा से खूब झगड़ा किया था. संजय का आरोप था कि रिचा बेटी को गलत बात सिखा रहीं हैं. बहरहाल, लंबी बीमारी से जूझते हुए साल 1996 में रिचा का निधन हो गया था.

Trending news