जब 2 साल में शादी टूटने पर छलका Manisha Koirala का दर्द, बोलीं-पति मेरा दुश्मन बन गया था
Advertisement
trendingNow11633431

जब 2 साल में शादी टूटने पर छलका Manisha Koirala का दर्द, बोलीं-पति मेरा दुश्मन बन गया था

Manisha Koirala Divorce: मनीषा ने 2010 में सम्राट से शादी की जो कि उनसे सात साल छोटे थे. दोनी की शादी काठमांडू में हुई लेकिन ये दो साल में ही टूट गई. 

जब 2 साल में शादी टूटने पर छलका Manisha Koirala का दर्द, बोलीं-पति मेरा दुश्मन बन गया था

Manisha Koirala Failed Marriage: 90 के दशक में अगर बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेसेस का जिक्र किया जाये तो इसमें मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) का नाम सबसे पहले आता है. सौदागर, 1942: ए लव स्टोरी, बॉम्बे, अग्नि साक्षी और गुप्त जैसी फिल्मों के जरिए मनीषा ने फैन्स के दिलों में जगह बना ली थी. लोग उनकी तुलना गुजरे जमाने की आइकोनिक एक्ट्रेस नर्गिस से करने लगे थे. मनीषा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी बेहतरीन थी, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी रही. पर्सनल लाइफ में उनका नाम नाना पाटेकर से जुड़ा फिर इनके ब्रेकअप की खबरें भी आयीं लेकिन फिर मनीषा ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी कर सबको चौंका दिया.

सात साल छोटे थे सम्राट दहल

मनीषा ने 2010 में सम्राट से शादी की जो कि उनसे सात साल छोटे थे. दोनी की शादी काठमांडू में हुई. इन्होंने इसकी खबर मीडिया तक को नहीं दी थी जिसकी वजह से इनकी शादी को अरेंज मैरिज कहा गया था. शादी के कुछ समय बाद मनीषा ने खुलासा किया था कि वो फेसबुक के जरिए सम्राट के संपर्क में आयीं. इसके बाद इनकी नजदीकियां बढीं और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया हालांकि शादी के छह महीने बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ने की खबरें आ गईं. 

2012 में हुआ था तलाक

मनीषा ने खुलेआम इस बात की घोषणा कर दी कि वो पति समरत से तलाक लेना चाहती हैं. इसके बाद 2012 में दोनों का आपसी सहमति से तलाक हो गया. तलाक के बाद मनीषा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि शादी को लेकर उनके ख्यालात सपने के जैसे थे जो कभी पूरे नहीं हो सकते थे. इसमें किसी का दोष नहीं, गलती सिर्फ मेरी थी. अगर आप साथ खुश नहीं रह सकते तो अलग हो जाना ही बेहतर है. मनीषा ने आगे कहा था, शादी के छह महीने बाद ही मेरा पति ही मेरा दुश्मन बन गया था, किसी महिला के लिए इससे बुरा और क्या ही होगा? 

 

Trending news