Misa Bharti News: पीएम पर हर वार जब बन जाता है 'हार' तो विपक्ष क्यों करता है ये गलती? मीसा ने बीजेपी को पकड़ा दिया बड़ा मुद्दा
Advertisement
trendingNow12200099

Misa Bharti News: पीएम पर हर वार जब बन जाता है 'हार' तो विपक्ष क्यों करता है ये गलती? मीसा ने बीजेपी को पकड़ा दिया बड़ा मुद्दा

Misa Bharti Latest News: पीएम मोदी की बड़ी खासियत ये रही है कि उन पर किए गए निजी हमलों को जनता अपने ऊपर मान लेती है, जिसका विपक्ष को नुकसान उठाना पड़ता रहा है. क्या मीसा भारती ने एक बार फिर वही गलती तो नहीं कर दी है. 

 

Misa Bharti News: पीएम पर हर वार जब बन जाता है 'हार' तो विपक्ष क्यों करता है ये गलती? मीसा ने बीजेपी को पकड़ा दिया बड़ा मुद्दा

Misa Bharti comment on PM Modi: देश में पहले फेज के लोकसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे राजनीतिक कड़वाहट भी बढ़ती जा रही है. बिहार में लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने तो पीएम मोदी समेत दूसरे बीजेपी नेताओं को जेल भेजने की धमकी भी दे दी है. मीसा भारती ने कहा कि पीएम जब भी बिहार आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. इसलिए अगर INDIA गठबंधन की सरकार सत्ता में आती है तो प्रधानमंत्री और दूसरे बीजेपी नेता जेल में होंगे.

'केंद्र में हमारी सरकार आई तो पीएम मोदी जेल में होंगे'

बिहार की पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा कि बिहार आने पर पीएम मोदी और बीजेपी के दूसरे नेता हमारे ही परिवार को निशाना बनाते हैं. हम पर भ्रष्टाचार और परिवारवाद के आरोप लगाते हैं. अगर केंद्र में हमारी सरकार आई तो पीएम मोदी समेत दूसरे बीजेपी नेताओं की जगह जेल में होगी. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. 

पहले अपने नाम का मतलब जान लें मीसा भारती- सुधांशु त्रिवेदी

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान से बिहार की सियासत गरम हो गई है. मीसा के बयान के बाद बीजेपी ने आरजेडी पर जोरदार निशाना साधा है. बीजेपी नेताओं ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपी ऐसी बातें ना करें. बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने समझाया कि उनका नाम मीसा कैसे पड़ा और सलाह दी कि वे पहले अपने नाम का मतलब समझें. 

बेल के आरोपी ऐसी बातें न करें- जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार के आरोप में बेल पर हैं, कम से कम वे तो ऐसी बातें न करें. उन्होंने कहा कि कौन जेल में रहेगा और कौन जेल के बाहर, यह देश की जनता तय करेगा. उन्होंने कहा कि जनता ने अपना मूड बना लिया और 4 जून को लगातार तीसरी बार भारी बहुमत के साथ पीएम मोदी देश में अपनी सरकार बनाएंगे. 

विपक्ष ने प्रचार का स्तर नीचे गिरा दिया- विनोद तावड़े

बिहार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने भी मीसा भारती के बयान पर प्रतिक्रिया जताई. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू का परिवार भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसा हुआ है. परिवार के कई लोग जमानत पर बाहर हैं. उन्हें इस तरह धमकी भरे बयान देने से परहेज करना चाहिए और अपना ध्यान कानूनी बचाव पर लगाना चाहिए. बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि विपक्ष के प्रचार का स्तर इतना नीचे गिर गया है कि वे अब धमकी देने पर उतर आए हैं. 

हो सकता है कि मीसा के पास कोई सबूत हों- इमरान प्रतापगढ़ी

मीसा के बयान पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. बिहार में आरजेडी की सहयोगी कांग्रेस इस मसले पर चुप्पी साधे है. हालांकि उसके राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने मीसा के बयान पर कहा कि हो सकता है कि उनके पास कोई सबूत हो, जिसके चलते उन्होंने यह बयान दिया हो. लेकिन यह बयान क्या है, इस पर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. बता दें मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी की उम्मीदवार हैं. बीजेपी ने उनके मुकाबले में राम कृपाल यादव को उतारा है.

विपक्ष को हर बार उल्टा पड़ा है दांव

बताते चलें कि पीएम मोदी ने खुद पर हुए विपक्ष के निजी हमलों को ही सबसे बड़ा हथियार बनाया है. वर्ष 2014 के चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनके लिए खून का सौदागर कहा था. पीएम मोदी ने इसी टिप्पणी को पूरे चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा बना लिया था. इसके बाद विपक्ष ने कभी उनकी जाति तो कभी माता-पिता पर टिप्पणी की लेकिन उनका यह दांव हर बार उन्हीं पर उल्टा पड़ा. पीएम मोदी ने इन टिप्पणियों को अपनी जनसभाओं में लगातार उठाया, जिसके चलते उनके प्रति जनता की सहानुभूति बढ़ती चली गई और जीत की राह आसान हो गई. 

Trending news