Govt Jobs: सैनिक स्कूल में नौकरी पाने का इतना अच्छा मौका फिर आसानी से नहीं मिलेगा, फौरन कर दें अप्लाई
Advertisement
trendingNow11925817

Govt Jobs: सैनिक स्कूल में नौकरी पाने का इतना अच्छा मौका फिर आसानी से नहीं मिलेगा, फौरन कर दें अप्लाई

Govt Jobs: सैनिक स्कूल गोलपाड़ा ने कई पदों पर आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवारों के लिए यहां इस भर्ती से जुड़ी जरूरी योग्यता और अन्य डिटेल दी जा रही हैं. इसे ध्यान से पढ़कर फटाफट आवेदन कर दें, ताकि मौका न हाथ से निकल जाए. 

Govt Jobs: सैनिक स्कूल में नौकरी पाने का इतना अच्छा मौका फिर आसानी से नहीं मिलेगा, फौरन कर दें अप्लाई

Sainik School Recruitment 2023: अगर आप सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो यह खबर आपके बेहद काम की हैं. दरअसल, सैनिक स्कूल (Sainik School) में कई पदों पर वैंकेसी निकली है. ऐसे में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है.

योग्य उम्मीदवार इस भर्ती से जुड़े संबंधित पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन कर दें. बता दें कि ये वैकेंसी सैनिक स्कूल गोलपाड़ा के लिए है, जहां लैब असिस्टेंट, वार्ड बॉय समेत अन्य कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार स्कूल की ऑफिशियल वेबसाइट sainikschoolgoalpara.org के जरिए एप्लीकेशन फॉर्म कर सकते हैं.

आवेदन की लास्ट डेट
सैनिक स्कूल गोलपाड़ा में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 नवंबर 2023 तक है. ऐसे में सलाह दी जाती है कि इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बिना देर किए आवेदन फॉर्म भर दें.

वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के तहत सैनिक स्कूल गोलपाड़ा में कुल 14 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. 
पीजीटी - 1 पद
नर्सिंग असिस्टेंट - 1 पद
एलडीसी - 2 पद
वार्ड बॉय - 3 पद
पीईएम/पीटीआई सह मैट्रन - 1 पद
लैब असिस्टेंट - 2 पद
काउंसलर - 1 पद
बैंड मास्टर - 1 पद
आर्ट एवं क्राफ्ट वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर - 1 पद
नर्सिंग सिस्टर - 1 पद

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार भर्ती नोटिफिकेशन पर उपलब्ध शैक्षणिक योग्यता चेक करने के लिए वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

ऐसे मिलेगा सिलेक्शन
पीजीटी (मैथ्स), काउंसलर, बैंड मास्टर, आर्ट एंड क्राफ्ट टीचर और लैब असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा, परफॉर्मेंस और इंटरव्यू राउंड देना होगा.
एलडीसी, वार्ड बॉय, पीईएम/पीटीआई कम मैट्रन के पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा और स्किल/एफिशिएंसी टेस्ट देना होगा.
नर्सिंग सहायक/नर्सिंग सिस्टर (महिला) के पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा, स्किल, एफिशिएंसी टेस्ट और इंटरव्यू राउंड से होकर गुजरना होगा.

अन्य जानकारी
आवेदन पूरा पता और बायोडाटा, ई-मेल और कॉन्टैक्ट नंबर, मार्कशीट, अन्य प्रशंसापत्र और 500/- (नॉन रिफंडेबल) रुपये के डीडी की प्रमाणित प्रतियों के साथ निर्धारित प्रोफार्मा पर भेजना होगा.

इस पते पर जमा करना होगा फॉर्म
प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल गोलपारा, पीओ: राजापारा, जिला: गोलपारा, असम – 783133 

Trending news