Gadar 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बीच सनी देओल के लिए बुरी खबर, मिला 56 करोड़ का नोटिस; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11833034

Gadar 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बीच सनी देओल के लिए बुरी खबर, मिला 56 करोड़ का नोटिस; जानें पूरा मामला

Sunny Deol Villa Auction: गदर 2 (Gadar 2) के एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को बैंक ने 56 करोड़ रुपये की रिकवरी का नोटिस थमा दिया है. आइए जानते हैं कि एक्टर से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?

Gadar 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बीच सनी देओल के लिए बुरी खबर, मिला 56 करोड़ का नोटिस; जानें पूरा मामला

Sunny Deol 56 Crore Notice: एक तरफ जहां सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) थिएटर्स में धुआंधार कमाई कर रही है. वहीं रियल लाइफ में सनी देओल की एक बड़ी प्रॉपर्टी पर नीलामी का खतरा आ गया है. सनी देओल के ऊपर एक बैंक का बड़ा कर्ज है, जिसकी रिकवरी के लिए अब बैंक ने उनकी मुंबई की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का विज्ञापन निकाला है. करीब 56 करोड़ के बकाया राशि को लेकर नोटिस दिया है. इस लोन में गारंटर के तौर पर एक्टर धर्मेंद्र का नाम लिखा गया है. बैंक ने सनी देओल से 56 करोड़ रुपये और ब्याज की रिकवरी का नोटिस भेजा है. रकम की अदायगी न होने पर जुहू के सनी विला की बिक्री का नोटिस लगाया गया है.

56 करोड़ की रिकवरी का नोटिस

बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने लोकसभा सांसद और एक्टर सनी देओल को करीब 56 करोड़ के बकाया राशि को लेकर नोटिस दिया है. इस लोन में गारंटर एक्टर और सनी के पिता धर्मेंद्र हैं. बैंक की तरफ से सनी देओल को 56 करोड़ रुपये और ब्याज का बकाया चुकाए जाने का नोटिस भेजा गया है. रकम नहीं चुकाने पर जुहू के सनी विला की बिक्री का नोटिस चस्पा किया गया है.

गदर 2 कमा चुकी है 300 करोड़

एक तरफ जहां सनी देओल को बैंक का नोटिस मिला है तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. गदर 2 ने पहले 8 दिन में ही 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली. इतना ही नहीं गदर 2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग वाली फिल्म है. इस मामले में पठान पहले नंबर पर है.

गदर 2 में हो रही एक्टिंग की तारीफ

गौरतलब है कि गदर 2, 2001 में आई सनी देओल की फिल्म गदर का सीक्वल है जो भारत के बंटवारे के समय की एक लव स्टोरी पर बेस्ड थी. गदर 2 में इसी कहानी को आगे दिखाया गया है. गदर 2 में एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर परदे पर साथ दिखाई दिए. फिल्म में की गई दोनों की एक्टिंग की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

Trending news