Bhojpuri Actress: मांग में सिंदूर, लाल साड़ी पहन सावन में भोजपुरी बाला ने किया ऐसा काम, लोगों ने लगाई तारीफों की झड़ी
Advertisement
trendingNow11768465

Bhojpuri Actress: मांग में सिंदूर, लाल साड़ी पहन सावन में भोजपुरी बाला ने किया ऐसा काम, लोगों ने लगाई तारीफों की झड़ी

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रानी अपने हाथों से शिवलिंग बनाती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नया वीडियो देख लोगों ने तारीफों की झड़ी लगा दी है.

 

रानी चटर्जी

Rani Chatterjee Made Shivling: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ऐसे तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार को लेकर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस नई फिल्म या नए सॉन्ग को लेकर नहीं बल्कि एक खास वीडियो को लेकर इंटरनेट की लाइमलाइट बटोरती नजर आ रही हैं. नए वीडियो में रानी चटर्जी मांग में सिंदूर लगाए, लाल साड़ी पहने जमीन पर बैठकर गीली मिट्टी से शिवलिंग बनाती दिखाई दे रही हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

रानी चटर्जी की शिव भक्ति देख लोग हुए इंप्रेस!

भोजपुरी बाला रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Instagram) ने हाल ही में शिवलिंग बनाते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में रानी चटर्जी मिट्टी से शिवलिंग बनाती नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी जिस तरह से सावन के महीने में शिव भक्ति में डूबी दिख रही हैं, उसे देख लोगों ने सोशल मीडिया पर तारीफों का तांता लगा दिया है. रानी चटर्जी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'सावन की शुभकामनाएं, मेरे ऊपर तो इनकी कृपा है जैसा की सब जानते हैं, मेरे करियर की शुरुआत गोरखनाथ मंदिर से ही हुई थी मेरी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला इनकी कृपा आज भी है और आने वाला साल बहुत कुछ लेकर आने वाला है. यह वीडियो मेरी आने वाली फिल्म का है सौगंध भोलेनाथ की.' 

रानी चटर्जी की फिल्में 

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Movies) भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. फिर चाहे बात खेसारी लाल यादव की नागिन, जानम हो या फिर पवन सिंह के साथ सरकार राज. रानी चटर्जी ने निरहुआ के साथ फिल्म दिवाना, सात सहेलियां में काम किया है. रानी मनोज तिवारी और रवि किशन के साथ भी कई फिल्में कर चुकी हैं. बता दें, रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में लिया जाता है.

Trending news