Surya Gochar 2023: सूर्य करने जा रहे हैं इस राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में मचेगा गदर
Advertisement
trendingNow11630425

Surya Gochar 2023: सूर्य करने जा रहे हैं इस राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में मचेगा गदर

Sun Transit In Aries:  सूर्य ग्रह अगर कुंडली में मजबूत हो तो आपको करियर में उच्च पदों की प्राप्ति होती है. साथ ही पिता के साथ रिश्ते मजबूत करता है. वहीं सूर्य जातक को शारीरिक और मानसिक सुख प्रदान करता है.

सूर्य गोचर इन राशियों में मचएगा धमाल

Sun Transit Effects On Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों में सूर्यदेव को राजा बताया गया है. सूर्य ग्रह अगर कुंडली में मजबूत हो तो आपको करियर में उच्च पदों की प्राप्ति होती है. साथ ही पिता के साथ रिश्ते मजबूत करता है. वहीं सूर्य जातक को शारीरिक और मानसिक सुख प्रदान करता है. वैदिक ज्योतिष में सूर्य देव 14 अप्रैल, 2023 को दोपहर 02:42 बजे मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. 14 अप्रैल 2023 से 15 मई 2023 तक सूर्य मेष राशि में विराजमान रहेंगे. सूर्य देव के इस गोचर के दौरान इन राशि के जातकों को सावधान रहना होगा. 

इन राशियों पर दिखेगा बुरा असर 

वृषभ राशि- सूर्य का मेष राशि में गोचर वृषभ राशि वालों की कष्टदायी साबित होगा. इस गोचर के दौरान  बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक पक्ष में, जातकों को उच्च स्तर के खर्चों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में विवादों का की स्थिति बन सकती है. 

कन्या राशि-  सूर्य का मेष राशि में गोचर के दौरान कन्या राशि पर काम का दबाव अधिक हो सकता है और इस वजह से जातक लापरवाही के कारण अपने काम में गलतियां कर सकते हैं.  व्यवसाय करने वाले जातकों को हानि और लाभ दोनों का अनुभव हो सकता है.आर्थिक स्थिति पर नियंत्रण रखे. अधिक खर्च हानि का कारण बन सकता है. 

तुला राशि-   सूर्य का मेष राशि में गोचर होने से तुला राशि के लोगों को करियर के मामले में थोड़ा निराश होना पड़ सकता है. कुछ जातकों को यात्रा करनी पड़ सकती है जो फलदायी नहीं होगी. जो जातक व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें इस गोचर के दौरान बड़े फैसले लेने में सावधानी बरतने की आवश्यकता हो सकती है क्योंकि उन्हें नुकसान होने की संभावना है, यात्रा के दौरान अचानक धन हानि होने के योग बन रहे हैं. 

मकर राशि -  सूर्य का मेष राशि इस गोचर के दौरान मकर राशि के जातकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है।  व्यवसाय में लाभ की जगह नुकसान होने की संभावना है. आर्थिक पक्ष की बात करें खर्चों में अधिकता आएगी. धन हानि का सामना करना पड़ सकता है.  जातकों का अपने जीवन साथी के साथ आपसी समझ की कमी के कारण विवाद हो सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news