नवाज शरीफ ने बेटी के मोह में गंवाया 'अनमोल हीरा', पूर्व प्रधानमंत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1553131

नवाज शरीफ ने बेटी के मोह में गंवाया 'अनमोल हीरा', पूर्व प्रधानमंत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Shahid Khaqan Abbasi: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने नवाज शरीफ को बड़ा झटका दिया है. दरअसल उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, इस्तीफे की वजह नवाज शरीफ बेटी मरियम नवाज बनी हैं.

नवाज शरीफ ने बेटी के मोह में गंवाया 'अनमोल हीरा', पूर्व प्रधानमंत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Shahid Khaqan Abbasi: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) के सीनियर उपाध्यक्ष शाहिद खाकान अब्बासी (Shahid Khaqan Abbadi) ने पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया है और देश की बेहतरी के लिए 'रीइमाजिनिंग पाकिस्तान' के मंच के ज़रिए पाकिस्तान के कल्याण का संदेश फैलाने का फैसला किया है. पार्टी चंद दिग्गज नेताओं में शुमार किए जाने वाले अब्बासी का पार्टी छोड़ना नुकसानदह साबित हो सकता है. 

इस्तीफा देने की वजह नवाज शरीफ बेटी और मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की भतीजी मरियम नवाज को पार्टी में सीनियर पोज़िशन देने की वजह बताई जा रही है. मरियम नवाज को पार्टी में ऊंचा पद देने की वजह से पार्टी के कई और नेता भी नाराज़ हैं. शाहिद अब्बासी ने कहा कि उन्होंने तीन साल पहले नवाज शरीफ को साफ कर दिया था कि अगर मरियम को पार्टी में किसी सीनियर पद पर लाया गया तो उनका पार्टी में बने रहना संभव नहीं होगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब से वह लंदन से आई हैं तब से उन्होंने मुझसे से बात नहीं की है.

SHO ने महिला कांस्टेबल के साथ किया अश्लील डांस, यूजर्स बोला- असतग़फिरुल्लाह!

उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि उनकी सर्जरी सफल रही, मेरी दुआएं उनके साथ हैं." उन्होंने कहा कि वह किसी भी समय पार्टी के मुख्य आयोजक नहीं रहेंगे. शाहिद खाकान अब्बासी ने कहा कि वह आखिर तक पार्टी के साथ रहेंगे, लेकिन अगर पार्टी उनसे अलग हो जाती है, तो वह घर जाना पसंद करेंगे. अब वो रीइमैजिनिंग पाकिस्तान के साथ काम करेंगे. उन्होंने कहा कि मेरा रीइमैजिनिंग पाकिस्तान फोरम किसी व्यक्ति या पार्टी के खिलाफ नहीं है, बड़ी तादाद में लोग इस फोरम में हिस्सा लेते हैं और इसकी गतिविधियों का हिस्सा बन रहे हैं.

न्यूड तस्वीरें वायरल होने पर बोले PAK एक्ट्रेस, दोस्त ने वायरल की थी, वैसे- बॉडी-मेरी मर्जी

फोरम का अगला सेमिनार 18 फरवरी को कराची में होगा. उन्होंने कहा कि लोगों को रीइमैजिनिंग पाकिस्तान फोरम के साथ सहयोग करना चाहिए, हम लोगों से अपील करते हैं कि वे शांति से देश के हालात को समझने की कोशिश करें और समस्याओं को हल करने का रास्ता खोजें.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news