जॉर्डन के प्रिंस ने किसके साथ की दूसरी शादी? सबको किया हैरान, देखिए तस्वीरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1345160

जॉर्डन के प्रिंस ने किसके साथ की दूसरी शादी? सबको किया हैरान, देखिए तस्वीरें

Jordan Prince Ghazi: जॉर्डन के प्रिंस ग़ाज़ी बिन मुहम्मद ने बुल्गारिया की राजकुमारी मरियम से शादी करके सबको हैरान कर दिया. प्रिंस ग़ाज़ी और राजकुमारी मरियम, दोनों की ही ये दूसरी शादी है. 

जॉर्डन के प्रिंस ने किसके साथ की दूसरी शादी?  सबको किया हैरान, देखिए तस्वीरें

Jordan Prince Ghazi: जॉर्डन किंग अब्दुल्ला द्वितीय के कजिन प्रिंस ग़ाज़ी बिन मुहम्मद और बुल्गारिया की राजकुमारी मरियम की शादी की ख़बर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. एक विशेष समारोह में दोनों ने एक-दूसरे को अपना साथी बना लिया.  शादी में किंग अब्दुल्ला भी मौजदू रहे. प्रिंस ग़ाज़ी बिन मुहम्मद और बुल्गारिया की राजकुमारी मरियम दोनों की यह दूसरी शादी है.

शादी की खबर ने सबको किया हैरान

दोनों की शादी से लोगों के हैरान होने की सबसे बड़ी वजह ये हैं कि दोनों को कभी भी एक-दूसरे के साथ नहीं देखा गया और न ही मीडिया में इन दोनों के अफेयर की कोई ख़बर सामने आई. अब जबकि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं तो द रॉयल हाशिमेट कोर्ट की तरफ से इस शादी की जानकारी दी गई. साथ ही जोड़े को नई शुरूआत के लिए मुबारकबाद भेजी गई.

fallback

शादी में शामिल हुए जॉर्डन किंग 

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रिंस गाजी और मरियम की शादी में कई लोगों ने शिरकत की. समारोह में जॉर्डन किंग के अलावा और भी कई लोग शामिल हुए. इनमें राजशाही परिवार के अन्य सदस्य प्रिंस अल एहसन और प्रिंस तलाल का नाम सबसे ऊपर है. द रॉयल हाशिमेट कोर्ट की तरफ से शादी की एक तस्वीर जारी की गई है, जिसमें नए जोड़े के साथ किंग अब्दुल्ला नज़र आ रहे हैं.

स्पेनिश परिवार से संबध रखती हैं मरियम

बुल्गारिया की राजकुमारी मरियम ने एक स्पेनिश परिवार में जन्म लिया. मरियम का पहला विवाह बुल्गारिया के प्रिंस कर्दम से हुआ था. इनके दो बेटे हैं, जिनके नाम प्रिंस बॉरिस और प्रिंस बेल्ट्रन हैं. 2015 में प्रिंस कर्दम का निधन हो गया. इसके बाद उनके बड़े बेटे प्रिंस बॉरिस बुल्गारिया के जांनशीन बनाए गए.

प्रिंस गाजी बिन मुहम्मद ने दूसरी बाद रचाई शादी

जॉर्डन प्रिंस गाजी बिन मुहम्मद का भी यह दूसरा विवाह है.  प्रिंस गाजी बिन मुहम्मद पहली बार 1997 में शादी के बंधन में बंधे थे. प्रिंस गाजी बिन मुहम्मद की पहली शादी अरीज जवाई से हुई थी. दोनों के चार बच्चे हैं. 

 

Trending news