UP के उन्नाव में दर्दनाक हादसा; करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूमों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1968611

UP के उन्नाव में दर्दनाक हादसा; करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूमों की मौत

UP News: यूपी के उन्नाव जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बिजली के करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूमों की जान चली गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

UP के उन्नाव में दर्दनाक हादसा; करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूमों की मौत

UP News: यूपी के उन्नाव जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बिजली के करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूमों की जान चली गई है. दरअसल, घर में रखे पंखे में करंट आने के बाद चारों बच्चे चपेट में आते गए. सभी बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक साथ 4 बच्चों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. चारों तरफ चींख-पुकार मची हुई है. 

इस हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी मृतक बच्चों के बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ये घटना उन्नाव जिले के थाना बारासगवर के लालमन खेड़ा गांव की है. करंट लगने से जान गवाने वाले बच्चे 9 साल के मयंक, 6 साल की हिमांक, 4 साल की मानसी और एक दूसरे बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है. 

आज यानी 19 नवंबर को वीरेन्द्र सिंह अपनी बीवी के साथ खेत गए हुए थे. घर पर बच्चे मौजूद थे. घर पर एक फर्राटा पंखा लगा हुआ था, जिसमें करंट आ रहा था. अचानक एक बच्चा पंखे के चपेट में आ गया. करंट लगने से वह चीखने लगा. उसे बचाने के लिए दूसरे बच्चे ने कोशिश की तो, वह भी करंट की चपेट में आ गया. इसके बाद 1-1 कर चारों बच्चों ने करंट की चपेट में आते गए और मौके पर ही सभी ने दम तोड़ दिया.

Zee Salaam Live TV

Trending news