मोदी पर लालू यादव के परिवार वाले बयान पर क्लीन बोल्ड हो गए उमर अब्दुल्ला; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2146741

मोदी पर लालू यादव के परिवार वाले बयान पर क्लीन बोल्ड हो गए उमर अब्दुल्ला; जानें पूरा मामला

Omar Abdullah on Lalu Yadav: बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू यादव बीते दिन पटना में हुई जन विश्वास रैली के दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था. लालू यादव ने पीएम मोदी के परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. 

मोदी पर लालू यादव के परिवार वाले बयान पर क्लीन बोल्ड हो गए उमर अब्दुल्ला; जानें पूरा मामला

Omar Abdullah on Lalu Yadav: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने राजद चीफ लालू यादव की तरफ से दिए गए  परिवार वाले बयान पर आज यानी 12 मार्च को आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने कहा है, "वह कभी इस तरह की बयानबाजी के पक्ष में नहीं रहे हैं."

उमर अब्दुल्ला ने क्या कहा?
लालू यादव के परिवार वाले बयान पर उमर अब्दुल्ला ने कहा, "हमारी ग्रामीण अर्थव्यवस्था पूरी तरह रुक गई है. उसे कैसे दोबारा जिंदा किया जाएगा, वोटर इन चीजों पर सुनना चाहता है. बजाए ये कि किसका परिवार है या नहीं है. ऐसे या तो हम सेल्फ गोल करते हैं. या गोल पोस्ट के आगे से गोल कीपर को हटाकर मोदी साहब से कहते हैं कि जाओ अब गोल कर लो. परिवार पर खुल्लम-खुल्ला उनको गोल दे दिया. उन्होंने मौके का इस्तेमाल किया. और बड़े तरीके से इस्तेमाल किया और कहा कि पीएम मोदी उनका है जिनका कोई नहीं. हमारे पास इसका जवाब ही नहीं है."

लालू यादव पर की टिप्पणी
इसके बाद बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, "वो सियासी और उम्र के लिहाज से बहुत सीनियर हैं, लेकिन मुझे जो थोड़ा बहुत तजुर्बा है, वो यही है कि हमें इस तरह की सियासत छोड़कर मुद्दों की सियासत करनी चाहिए. ये चौकीदार, राफेल, अदानी-अंबानी और ये परिवार ये सब चलता नहीं है."

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू यादव बीते दिन पटना में हुई जन विश्वास रैली के दौरान पीएम मोदी को घेरते हुए कहा था, "ये नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं. अरे भाई, तुम बताओ न कि तुमको परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ? ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि तुम परिवारवादी है, परिवारवाद के लिए लोग लड़ रहे हैं.”

बीजेपी ने चलाया कैंपेन
इसके बाद भाजपा ने इसके जवाब में मोदी का परिवार कैंपेन शुरू किया है. इसके तहत बीजेपी के सीनियर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक्स पर अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' जोड़ दिया है.

Trending news