Neha Dhupia शादी के पहले थीं गर्भवती, पिता ने दिया था 72 घंटे का अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1697076

Neha Dhupia शादी के पहले थीं गर्भवती, पिता ने दिया था 72 घंटे का अल्टीमेटम

Neha Dhupia About Her Pregnancy: नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वह जब शादी से पहले गर्भवती थीं तो उनके माता पिता का क्या रिएक्शन था.

Neha Dhupia शादी के पहले थीं गर्भवती, पिता ने दिया था 72 घंटे का अल्टीमेटम

Neha Dhupia About Her Pregnancy: हिंदी फिल्मों में अदाकारी करने वाली नेता धूपिया के बारे में कौन नहीं जानता है. वह फेमस शो रोडीज में भी काफी सुर्खियों में रही थीं. जिसके बाद अब उन्होंने ऐसा बयान दिया हैं कि वह सुर्खियों में आ गई हैं. 2008 में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी. शादी के कुछ दिन बाद ही उन्होंने मां बनने का ऐलान कर दिया. अब नेहा ने इस पूरे मामले पर खुलकर बात की है और बताया है कि जब उन्होंने इस बात को माता पिता के सामने रखा तो उनका क्या रिएक्शन था और उन्होंने क्या कहा था.

प्रेग्नेंसी पर बोलीं धूपिया

रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के पहले नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हो गई थीं, और उनकी प्रेग्नेंसी को कई महीने बीत गए थे. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने शादी से पहले अपनी शादी को लेकर अपने परिवार वालों को बताया, तो उनका रिएक्शन काफी हैरानी भरा था. उन्होंने टाइम्स नाउ को बताया कि मेरे पिता ने मुझे शादी के लिए केवल दो दिनों का वक्त दिया था. उन्होंने कहा था कि तुम्हें 72 घंटों के अंदर शादी करनी होगी. यही वजह रही कि बड़े पैमाने पर शादी नहीं हुई.

नेहा धूपियां बताती है कि मैंने मुंबई आकर जल्दबाजी में शादी की तैयारियां की और अंगद के साथ शादी हुई. आपको जानकारी के लिए बता दें 2018 में नेहा धूपिया ने एक बेटी को जन्म दिया था. जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा है.

अंगद को पसंद करती थी मां

एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंगद नेहा धूपियां की माता को काफी पसंद आए थे. नेहा बताती हैं कि जब उन्होंने अंगद को अपनी मां मनपिंदर बबली धूपिया से मिलाया तो उनको अंगद बेहद पसंद आए. इस दौरान उनकी वालिदा ने यह भी कह दिया कि वह उनके साथ हमेशा के लिए रहे. 

Trending news