Jammu-Kashmir News: संविधान को लेकर फारूक अब्दुल्ला ने किया बड़ा दावा; कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2221324

Jammu-Kashmir News: संविधान को लेकर फारूक अब्दुल्ला ने किया बड़ा दावा; कही ये बात

Jammu Kashmir Lok Sabha Elections: NC उम्मीदवार आगा सैयद रुहुल्लाह मेंहदी के श्रीनगर पार्लियामानी सीट से नॉमिनेशन दाखिल करने के बाद फारूख अब्दुल्ला ने एक प्रोग्राम को खिताब किया. इस दौरान उन्होंने पीएम पर जमकर निशाना साधा.

Jammu-Kashmir News: संविधान को लेकर फारूक अब्दुल्ला ने किया बड़ा दावा; कही ये बात

Farooq Abdullah on PM Modi: नेशनल कॉन्फ्रेंस के चीफ फारूक अब्दुल्ला ने बृहस्पतिवार को कहा कि, अपोजिशन अलाएंस 'इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस' (INDIA) पीएम के "लोगों के बीच दरार पैदा करने" की कोशिशों के खिलाफ लड़ रहा है और विपक्षी इत्तेहाद बीजेपी हुकूमत के दौरान किए गए गलत कामों को ठीक करेगा. फारूख अब्दुल्ला ने कहा कि, निर्वाचन आयोग को बदलना होगा और स्वतंत्र बनाना होगा. न्यायपालिका को स्वतंत्र बनाना होगा क्योंकि अगर लोगों को कहीं और से न्याय नहीं मिलता है तो यही वह जगह है जहां लोगों को इंसाफ मिलता है.

कई चीजों को ठीक करना है: NC
जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम ने कहा कि, कई चीजें ठीक करनी होंगी. गवर्नर उन्हें बनाना है जो दिल्ली की नहीं बल्कि, अवाम की खिदमत कर सकें. कई संस्थानों में कई नाअहल लोगों को बैठा दिया गया है, लेकिन हमें उन संस्थानों को बचाना है. अब्दुल्ला ने कांग्रेस हेडक्वार्टर में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस की ज्वाइंट रैली को खिताब किया और बाद में पार्टी दफ्तर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के वर्कर्स को खिताब किया. NC उम्मीदवार आगा सैयद रुहुल्लाह मेंहदी के श्रीनगर पार्लियामानी सीट से नॉमिनेशन दाखिल करने के बाद अब्दुल्ला ने इस प्रोग्राम को खिताब किया.

पीएम पर साधा निशाना
उन्होंने कहा, मैं दुआ करता हूं कि INDIA गठबंधन दिल्ली में कामयाब हो ताकि आंबेडकर का संविधान बच जाए और यह गलत कार्यों को ठीक करेगा. अब्दुल्ला ने दावा किया कि संविधान खतरे में है. एनसी चीफ ने कहा कि, "आपने देखा कि पीएम ने राजस्थान में क्या कहा. उन्होंने देश के संविधान को टुकड़े-टुकड़े करने की कोशिश की. संविधान हर किसी को सम्मान देता है. उन्होंने पीएम मोदी की स्पीच को मायूसी से भरा हुआ बताते हुए कहा कि, देश के पीएम को सभी के लिए बोलना है और सभी की रक्षा करनी है, वह एक पिता की तरह हैं. उन्हें धार्मिक बुनियाद पर या खान-पान की आदतों या भाषाओं की बुनियाद पर लोगों के बीच फर्क नहीं करना चाहिए. उन्हें हर किसी की खिदमत करनी है चाहे वे उनकी पार्टी के हों या नहीं.

Trending news