पति को बीवी पर था अफेयर का शक; शरीर के इस हिस्से पर कील ठोंक कर लगा दिया ताला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2253972

पति को बीवी पर था अफेयर का शक; शरीर के इस हिस्से पर कील ठोंक कर लगा दिया ताला

Maharashtra News: महाराष्ट्र में एक शख्स ने अपनी नेपाली बीवी के प्राइवेट पार्ट में कीलें ठोकीं, इसके बाद इसमें ताला लगा दिया. शख्स को शक था कि उसके एक्ट्रा मेरिटल अफेयर था.

पति को बीवी पर था अफेयर का शक; शरीर के इस हिस्से पर कील ठोंक कर लगा दिया ताला

Maharashtra News: महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक नेपाली शख्स को इसलिए गिरफ्तार किया है कि क्योंकि शख्स ने अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट पर कीलें ठोंकी और उस पर ताला लगा दिया. पति को शक था कि उसकी बीवी का किसी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवड़ में 30 वर्षीय एक नेपाली नागरिक को कथित तौर पर गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक शख्स ने 28 साल की अपनी बीवी के गुप्तांगों में तेज ब्लेड से छेद किया, दो लोहे की कीलें ठोक दीं और वहां पीतल का ताला लगा दिया.

गुप्तांग में ठोंकी कीलें
यह मामला 11 मई को पेश आया. शख्स ने अपनी बीवी, जो कि एक नेपाली थी, को किसी के साथ अफेयर होने के शक के बाद पीटा और उसके हाथ और पैर बांध दिए. इसके बाद मुल्जिम ने एक तेज ब्लेड लिया और उसके प्राइवेट पार्ट्स में दो छेद कर दिए. इसके बाद इसमें लोहे की कीलें ठोकीं और उस पर ताला लगा दिया.

मदद के लिए आए पड़ोसी
पति की इस हरकत से महिला को दर्द हुआ. महिला मदद के लिए चिल्लाने लगी और खून से लथपथ फर्श पर लेटकर कराहने लगी. इसके बाद आस-पड़ोस वालों ने महिला की मदद के लिए आए. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. गंभीर चोटें लगने के बावजूद महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पति चौकीदारी का काम करता है जबकि महिला गृहिणी है.

पुलिस ने केस दर्ज किया
मुल्जिम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला के साथ हुई क्रूरता की निंदा की और कहा कि उसके पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news