Aam Chunav 2024: पीएम ने उत्तराखंड में भरी हुंकार; "तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार और तेज होगा"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2185932

Aam Chunav 2024: पीएम ने उत्तराखंड में भरी हुंकार; "तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार और तेज होगा"

Uttarakhand News: पीएम ने कहा कि, एक तरफ हम लोग ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ अवाम के सामने हैं जबकि दूसरी तरफ, करप्ट और परिवारवादी लोगों का तांता लगा हुआ. पीएम ने कहा कि ''ये भ्रष्टाचारी उन्हें धमकी दे रहे हैं, दिन-रात बुरा भला कह रहे हैं. देखिए, क्या खेल चल रहा है.

Aam Chunav 2024: पीएम ने उत्तराखंड में भरी हुंकार; "तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार और तेज होगा"

PM Rally In Uttarakhand: उत्तराखंड में 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा इलेक्शन के लिए कैंपेन की शुरुआत करते हुए पीएम ने रुद्रपुर में एक रैली को खिताब किया. इस मौके पर उन्होंने अपोजिशन पर भ्रष्टाचारियों को बचाने का इल्जाम लगाया. पीएम ने कहा कि, इलेक्शन के बाद उनके तीसरे कार्यकाल में बदउन्वानी पर हमले और तेज होंगे. पीएम ने कहा कि, भ्रष्टाचार हर किसी का हक छीनता है, चाहे वो मध्यम वर्ग हो या गरीब. कथित शराब घोटाले में घिरे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की हिमायत में एकजुट अपोजिशन का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि 2024 के इलेक्शन में साफ तौर पर दो खेमे बन गए हैं.

इशारों-इशारों में कांग्रेस पर बोला हमला
पीएम ने कहा कि, एक तरफ हम लोग ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ अवाम के सामने हैं जबकि दूसरी तरफ, करप्ट और परिवारवादी लोगों का तांता लगा हुआ. पीएम ने कहा कि ''ये भ्रष्टाचारी उन्हें धमकी दे रहे हैं, दिन-रात बुरा भला कह रहे हैं. देखिए, क्या खेल चल रहा है. हम कहते हैं कि भ्रष्टाचार मिटाओ और वह कह रहे हैं कि भ्रष्टाचारी बचाओ.  पीएम ने कहा कि आने वाले पांच साल अभूतपूर्व काम और बड़े फैसलों के लिए होंगे लेकिन उसके लिए अवाम को उन्हें और मजबूत करना होगा . अपोजिशन पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि 'इंडी गठबंधन' में शामिल कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने ऐलान किया है कि अगर मुल्क ने तीसरी बार बीजेपी सरकार को चुना तो आग लग जाएगी.

कांग्रेस को लोकतंत्र पर यकीन नहीं: PM
पीएम ने कहा कि 60 साल तक मुल्क पर राज करने वाले 10 साल हुकूमत से बाहर रहते ही मुल्क में आग लगाने की बात कर रहे हैं. उन्होंने अवाम से पूछा कि क्या वे ऐसे लोगों को सजा नहीं देंगे और चुन—चुन कर ऐसे लोगों को मैदान से बाहर नहीं करेंगे. पीएम ने कहा कि इमरजेंसी की बात करने वाली कांग्रेस को लोकतंत्र पर यकीन नहीं बचा है और इसलिए वह जनादेश के खिलाफ लोगों को भड़काने में लग गई है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि कांग्रेस, मुल्क को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है और अराजकता में झोंकना चाहती है. उत्तराखंड के लिए अपनी अपनाईयत का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि, बीते 10 बरसों में राज्य में जितनी तरक्की हुई, उतनी आजादी के बाद के 60—65 बरसों में भी नहीं हुई. 

Trending news