आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा; एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2040843

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा; एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Andhra Pradesh News: सीसीटीवी फुटेज में दोनों कारें तेज गति से टकराती दिख रही हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों कारों में कुल 11 लोग सवार थे. टक्कर में हैदराबाद जा रही कार में सवार चार लोगों में से 3 की मौत हो गई.

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा; एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले में आज यानी 2 जनवरी को एक कार का टायर फट गया. इस वजह से कार अनियंत्रित होकर दूसरी कार टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कारों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 19 महीने की बच्ची सहित 3 लोगों की मौत हो गई.

यह दुर्घटना पूर्वी गोदावरी जिले के देवरापल्ली मंडल में बंधापुरम के पास नेशनल हाईवे पर हुई. नंदीगामा से विशाखापट्टनम की तरफ जा रही कार का एक टायर फटने के बाद उसने कंट्रोल खो दिया. डिवाइडर से टकराने के बाद कार सड़क के दूसरी ओर चली गई और विशाखापट्टनम से हैदराबाद की तरफ जा रही एक कार से टकरा गई. 

सीसीटीवी फुटेज में दोनों कारें तेज गति से टकराती दिख रही हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों कारों में कुल 11 लोग सवार थे. टक्कर में हैदराबाद जा रही कार में सवार चार लोगों में से 3 की मौत हो गई.

सुभाष की मां, पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. उनकी पहचान रमा देवी (50), दिव्या प्रिया (25) और गनिष्का (19 महीने) के रूप में की गई. इस हादसे में आठ दूसरे घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया. इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

वहीं उत्तर प्रदेश में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां अमेठी में घने कोहरे के वजह से अर्टिगा कार जंगली सूअर से टकरा गई. कार में सवार 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा. जहाँ इलाज के दौरान मां-बेटे समेत 3 की मौत हो गई. 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Salaam TV Live TV

Trending news