Amroha News: अमरोहा में दर्दनाक सड़क हादसा; ग्राम प्रधान समेत 4 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2026521

Amroha News: अमरोहा में दर्दनाक सड़क हादसा; ग्राम प्रधान समेत 4 की मौत

Amroha Road Accident: हादसे की सूचना मिलते ही लोगों के साथ-साथ जिला प्रशासन मौके पर स्थिति का मुआयना लेने पहुंचा और जांच के आदेश दिए. 

Amroha News: अमरोहा में दर्दनाक सड़क हादसा; ग्राम प्रधान समेत 4 की मौत

उत्तरप्रदेश के जिला अमरोहा से एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. शनिवार देर अतरासी रोड पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, कार की रफ्तार इतनी तेज थी की कार टक्कार मारने के बाद गन्ने के खेत में जा घुसी. इस हादसे में कार में सवार अमरोहा के गांव हाकमपुर के ग्राम प्रधान विशाल और उनके दो साथियों व बाइक सवार मोतीनगर निवासी अमित की मौत हो गई है. इसके अलावा कार की टक्कर में एक हाईटेंशन लाइन के खंभे को भी नुकसान पहुंचा है.   

मौके पर पहुंची पुलिस 
हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिला हॉस्पिटल में घायलों का हाल जानने के लिए जिलाधिकारी राजेश कुमार त्यागी पहुंचे उन्होंने डॉक्टरों को घायलों के अच्छे इलाज के निर्देश दिए हैं. जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार ने मीडिया को बताया कि शनिवार देर अतरासी रोड पर दो कारों और एक बाइक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा हादसें में घायल हुए दो लोगों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने कहा की इलाके में कानून व्यवस्था कायम है और हादसे के पहलुओं की जांच की जा रही है.

CO ने भी किया मुआयना
जैसे ही हादसे की जानकारी मिली इलाके में सन-सनी फैल गई है. लोगों के साथ-साथ जिला प्रशासन मौके पर स्थिति का मुआयना लेने पहुंचा. सूचना के बाद co अंजलि कटारिया हादसे की जानकारी लेने मौके पर पहुंची. 

कैसे हुआ हादसा ?
पुलिस के मुताबिक अमरोहा के थाना देहात इलाके के अतरासी रेड पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार क्रिटा कार ओवरटेक की कोशिश में सामने से आ रही दूसरी कार से टकराई और ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और बाइक को टक्कर मारते हुए खेत में घुस के पलट गई. 

Trending news