Budaun Murder: आरोपी साजिद ने कैसे दिया घटना को अंजाम? यूपी पुलिस ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2165420

Budaun Murder: आरोपी साजिद ने कैसे दिया घटना को अंजाम? यूपी पुलिस ने दी जानकारी

Budaun Murder: बदायूं में डबल मर्डर का मामला सामने आया है, हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी साजिद को रोकने की कोशिश की तो उसने हमला कर दिया और जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया.

Budaun Murder: आरोपी साजिद ने कैसे दिया घटना को अंजाम? यूपी पुलिस ने दी जानकारी

Budaun Murder: बदायूं से झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां साजिद नाम के एक शख्स ने दो नाबालिग लड़कों की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से भाग गया और रास्ते में उसे पुलिस ने घेर लिया. पुलिस ने जानकारी दी है कि उसने पुलिस पर फायर किया और जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया. इस मामले के सामने आने के बाद इलाके में माहौल काफी गर्म है, पुलिस बल तैनात किया गया है.

कैसे दिया घटना को अंजाम

एसएसपी बदायूं, आलोक प्रियदर्शी का कहना है, "आरोपी साजिद... कल शाम करीब 7:30 बजे घर में घुसा और छत पर गया जहां बच्चे खेल रहे थे. उसने दोनों बच्चों पर हमला किया और उनकी हत्या कर दी. फिर वह नीचे आया जहां भीड़ ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकला...पुलिस टीमें तब हरकत में आईं जब उन्हें पता चला कि आरोपी भाग गया है...आरोपी ने पुलिस पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में मारा गया."

हथियार किया गया बरामद

हत्या का हथियार और रिवॉल्वर है बरामद कर लिया गया है. मृतक बच्चों के परिवार ने एफआईआर में आरोपी के भाई जावेद का भी नाम लिया है. उसकी तलाश में टीमें काम कर रही हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. परिवार के मुताबिक आरोपी ने 5 हजार रुपयों की मांग की थी, जो परिवार ने उसे दे दिए थे

क्यों की हत्या?

हत्या की वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि पीड़ित परिवार का कहना है कि साजिद ने उनस पांच हज़ार रुपये मांगे थे, जो उसे मिल भी गए थे. लेकिन, इसके बाद भी उसके दिमाग में क्या बात थी, इसके बारे में जांच की जा रही है. जैसे-जैसे आगे फैक्ट पता चलते हैं, उसी के हिसाब से कार्रवाई की की जाएगी. अभी पुरानी रंजिश का कोई मामला सामने नहीं आया है.

मृतकों के भाई ने दी अहम जानकारी

दोनों मृत बच्चों के जीवित भाई और घटना के चश्मदीद का कहना है, "सैलून का आदमी यहां आया था. वह मेरे भाइयों को ऊपर ले गया, मुझे नहीं पता कि उसने उन्हें क्यों मारा. उसने मुझ पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन मैंने धक्का दे दिया और नीचे भाग गया. मेरे हाथ और सिर में चोटें आई हैं."

Trending news