वरुण गांधी बोले, "डंके की चोट पर कह रहा हूं, देश में एक ख़ास समाज को डराया जा रहा है"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1656339

वरुण गांधी बोले, "डंके की चोट पर कह रहा हूं, देश में एक ख़ास समाज को डराया जा रहा है"

पीलीभीत से भाजपा के सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय देश में जो माहौल बना है, उसमें एक खास समाज के लोगों को डराया जा रहा है और ये बात वह डंके की चोट पर कह रहे हैं.

पीलीभीत से भाजपा के सांसद वरुण गांधी

पीलीभीतः पीलीभीत से भाजपा के सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने सोमवार को अपनी ही पार्टी और सरकार पर हमला बोलते हुए उसे कटघरे में खड़ा कर दिया है. वरुण गांधी ने जो बात कही है, अगर देश का कोई आम नागरिक या विपक्ष अगर इस तरह की बात करता है तो भाजपा नेता से लेकर उनकी पूरी ट्रॉल आर्मी ऐसे लोगों पर टूट पड़ती है, लेकिन अपने ही सांसद के इन गंभीर आरोपों ने सरकार और पार्टी दोनों की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

भाजपा सांसद ने देश और प्रदेश में मौजूदा हालात पर बोलते हुए कहा कि देश में एक समाज को डराया जा रहा है, जो देश के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह क्रिमिनल अतीक अहमद की बात नहीं कर रहे हैं. वह आम आदमी की बात कर रहे हैं. उनका इशारा साफ तौर पर मुसलमानों की तरफ था. उन्होंने कहा कि वह एक हिंदू हैं, लेकिन ये बात वह डंके की चोट पर कह रहे हैं कि आज एक समाज को डराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं वो आदमी नहीं हूं कि वोट के लिए टोपी पहने और मजार पर जाएं, लेकिन जो सच है, वह है.
भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि ये जो हालात देश में बन रहे हैं, वह किसी के लिए भी ठीक नहीं है. देश तभी मजबूत होगा जब हिन्दू मुस्लिम की राजनीति बंद होगी और देश का हिंदू और मुसलमान दोनों मजबूत होगा. उन्होंने कहा कि ये सब तभी संभव होगा जब जनता के बच्चों को बेहतर शिक्षा और रोजगार के असवर मिलेंगे. सभी को बिना किसी भेदभाव के नौकरी मिलेगी. सभी के बच्चे को अच्छे स्कूलों में एडमिशन मिलेगा. बच्चे-बूढे सभी स्वस्थ्य होंगे. सभी बहनों को सुरक्षा मिलेगी. सभी लोग हंसी-खुशी एक रास्ते पर चलेंगे, तभी देश मजबूत होगा और भारत माता मजबूत होगी.
वरुण गांधी ने आगे कहा कि मैं जब भी चुनाव लड़ा तो न मैनें शराब बांटी न पैसे खर्च किए. मेरे लोगों ने किसी से लूट खसोट और बदले की राजनीति नहीं की. 
गौरतलब है कि 1 दिन पहले वरुण गांधी 2 दिवसीय दौरे पर पीलीभीत आए थे, जहां उन्होंने एक दर्जन जनसंवाद कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था और इसी दौरान उन्होंने ये बातें कही थी. सांसद वरुण गांधी जनता की आवाज को लेकर बेहद मुखर रहते हैं. वह अक्सर अपनी ही सरकार को निशाने पर लेते हैं. देश में बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर वह कई बार केंद्र सरकार को घेर चुके हैं. 

 

 

Zee Salaam

Trending news