"BJP के पास 2024 के लिए कोई एजेंडा नहीं है; राम मंदिर के उद्घाटन पर करा सकती है गोधरा जैसा कांड!"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1847028

"BJP के पास 2024 के लिए कोई एजेंडा नहीं है; राम मंदिर के उद्घाटन पर करा सकती है गोधरा जैसा कांड!"

शिवसेना के नेता संजय राउत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह आम इलेक्शन से पहले कुछ भी करा सकती है. वह गोधरा जैसा कांड भी करा सकती है.

 

"BJP के पास 2024 के लिए कोई एजेंडा नहीं है; राम मंदिर के उद्घाटन पर करा सकती है गोधरा जैसा कांड!"

शिवसेना के नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि राम मंदिर के उद्घाटन से पहले गोधरा जैसा कांड हो सकता है. भाजपा कुछ भी करा सकती है. उन्होंने कहा कि इस तरह के कांड होने के अंदेशे से लोग डर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि राम मंदिर के उद्घाटन से पहले लोग इस बात से डर रहे हैं कि गोधरा जैसे मामले हो सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2024 के आम इलेक्शन से पहले राम मंदिर का अद्घाटन हो सकता है.

कराया गया पुलवामा अटैक

संजय राउत ने मुंबई में कहा कि "जनता और कुछ नेताओं के दिमाग में यह डर है कि जो पार्टी इलेक्शन जीतने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक जैसा ड्रामा कर सकती है, वह कुछ भी कर सकती है." राउत ने आगे कहा कि "जम्मू व कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भी इल्जाम था कि 2019 का पुलवामा अटैक असल में हुआ नहीं था, बल्कि कराया गया था. ऐसी ही चीजें 2002 के गोधरा कांड को लेकर भी कही जाती हैं. बात की जाती है कि दंगे भी कराए गए थे."

2002 में हुआ गोधरा कांड

आपको बता दें कि साल 2002 में गुजरात के गोधरा में ट्रेन को आग लगाने का मामला सामने आया था. इस हादसे में 50 से ज्यादा लोग जिंदा जल गए थे. इसके बाद गुजरात में बड़े पैमाने पर दंगे हुए थे. इसमें सैकड़ों लोगों के मारे जाने की रिपोर्ट थी. संजय राउत इसी मामले का जिक्र कर रहे थे. फरवरी साल  2019 में जम्मू व कश्मीर के पुलवामा में फोज के लोगों पर हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे. इसके बाद पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी.

ट्रेन पर फेंके जा सकते हैं पत्थर

संजय राउत ने कहा कि "हमारे दिमाग में डर है. राम मंदिर के उद्घाटन के मौके पर बड़ी तादात में लोग ट्रेन से अयोध्या जाएंगे. इस दौरान कुछ इलाकों में ट्रेनों पर पत्थर फेंके जा सकते हैं या लोगों पर अटैक हो सकते हैं. इसके बाद भाजपा की तरफ से दंगे भड़काए जा सकते हैं. कुछ सियासी लोगों के दिमाग में यही डर है." उद्धव ठाकरे के करीबी संजय राउत का कहना है कि "भाजपा के पास 2024 के लिए कोई एजेंडा नहीं है. इसलिए वह फिरकावाराना कशीदगी बढ़ा सकती है और चुनाव के लिए दंगे तक कराए जा सकते हैं."

Trending news