Bharat Jodo Yatra: 'भारत जोड़ो यात्रा' के 100 सौ दिन पूरे; जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को ख़िताब करेंगे राहुल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1487694

Bharat Jodo Yatra: 'भारत जोड़ो यात्रा' के 100 सौ दिन पूरे; जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को ख़िताब करेंगे राहुल

100 Days oF Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' ने शुक्रवार को 100 दिन पूरे कर लिए हैं. यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर राहुल गांधी जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को ख़िताब करेंगे. 

Bharat Jodo Yatra: 'भारत जोड़ो यात्रा' के 100 सौ दिन पूरे; जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को ख़िताब करेंगे राहुल

100 Days oF Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' ने शुक्रवार को 100 दिन पूरे कर लिए हैं. यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर राहुल गांधी जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को ख़िताब करेंगे. यात्रा शुक्रवार सुबह छह बजे  दौसा के नांगल राजावतान में मीणा हाईकोर्ट से शुरू हुई है. आज यात्रा एक ही मरहले में 22 किमी का सफर तय करेगी. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा सुबह 11 बजे दौसा के गिरिराज धरण मंदिर पहुंचेगी. यहीं यात्रा का आख़िरी चरण होगा. इसके बाद राहुल गांधी हेलिकॉप्टर से जयपुर के लिए उड़ान भरेंगे. दौसा में भांडारेज के पास यात्रा का 16 और 17 दिसंबर को नाइट स्टे का प्रोग्राम है.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: दुकान से हटाई गई बहादुर शाह ज़फ़र की तस्वीर; 'पुलिस ने कहा-किसी के ख़िलाफ़ केस दर्ज नहीं'

'भारत जोड़ो यात्रा' के 100 डेज़
बता दें कि राजस्थान में राहुल गांधी 70 फीसद यात्रा पूरी कर चुके हैं. अब अलवर से यात्रा हरियाणा में एंट्री करेगी. 'भारत जोड़ो यात्रा' ने आज अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर जयपुर के नए पीसीसी ऑफिस में राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को ख़िताब करेंगे. राजस्थान में राहुल गांधी की यह पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरु हुई थी. ये यात्रा देश की 7 रियासतों तमिलनाडु , केरल, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के बाद अब 8वें राज्य राजस्थान में है. भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही हरियाणा में अपने क़दम बढ़ाती नज़र आएगी.

राहुल को मिलेगा सियासी फ़ायदा?
राहुल गांधी की क़यादत में चल रही इस यात्रा ने अब तक तक़रीबन 2800 किलोमीटर दूरी का सफ़र तय कर लिया है. बताया जा रहा है कि अब सिर्फ़ 800 किलोमीटर की यात्रा ही बाक़ी रह गई है. राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा में नेताओं के अलावा अलग-अलग विभागों से संबंधित लोगों का साथ मिला और लोग उनके साथ क़दम मिलाते नज़र आए. अब देखना यह होगा कि क्या कांग्रेस को अपनी ज़मीन मज़बूत करने के लिए इस यात्रा से कुछ सियासी फायदा हासिल होगा, यह तो आने वाला वक़्त ही तय करेगा.

Watch Live TV

Trending news