Bihar News: बेगूसराय में आग में झुलसने से दो मासूम समेत चार लोगों की हुई मौत, सीएम ने जताया शोक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2040883

Bihar News: बेगूसराय में आग में झुलसने से दो मासूम समेत चार लोगों की हुई मौत, सीएम ने जताया शोक

Bihar News: एक अफसर ने बताया कि ये हादसा देर रात अलाव की चिंगारी से एक घर में आग लगने की वजह से हुई है. आग में झुलसने से पति -पत्नी समेत उनके दो बेटों की मौत हो गई. सीएम नीतीश कुमार ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है.

 

Bihar News: बेगूसराय में आग में झुलसने से दो मासूम समेत चार लोगों की हुई मौत, सीएम ने जताया शोक

Begusarai Fire: बिहार के बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाने से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां चार लोगों की आग में झुलसने से मौत हो गई है. ये हादसा अरवा पंचायत के वार्ड नंबर-8 में हुई है. इसकी जानकारी एक स्थानीय अफसर ने दी है.   

वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने इस हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया है और मरने वाले परिवारों को बिना देरी किए चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने का इंस्ट्रक्शन दिया है.

अफसर ने बताया कि ये हादसा देर रात अलाव की चिंगारी से एक घर में आग लगने की वजह से हुई है. आग में झुलसने से पति -पत्नी समेत उनके दो बेटों की मौत हो गई.  उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान नीरज कुमार उम्र करीब 32 साल, उनकी पत्नी सविता देवी उम्र 30 साल और उनके बेटों कुश उम्र 5 साल तथा लव उम्र 3 साल के रूप में हुई हैं. लेकिन सबसे दिल दहलाने वाली बात यह है कि महिला सविता देवी 8 महीने की गर्भवती थी.

तेघरा SDM ने कहा
वहीं, तेघड़ा के SDM राकेश कुमार ने बताया कि ये घटना अलाव की चिंगारी के कारण हुई है, जिसमें टोटल चार लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले पिता से मिलकर दाह संस्कार के लिए सरकारी मदद की गई है.

सीएम ने जताया शोक
इसी बीच, सीएम नीतीश कुमार ने इस हादसे पर गहरा शोक जताया है, और घटना में मरने वालों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना जाहिर की है. सीएम ने कहा, "यह दुर्घटना काफी दुःखद है और वे इस घटना से मर्माहत हैं".
एक अफसर ने बताया कि सीएम ने मरने वालों के परिवार को बिना देरी किए चार-चार लाख रूपये का अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया, जिसका चेक उन्हें दे दिया गया है.

Trending news