'बजरंगी भाईजान' से मिली ममता बनर्जी; भगवा पार्टी की हार पर बोलीं, "अंत की शुरुआत"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1694789

'बजरंगी भाईजान' से मिली ममता बनर्जी; भगवा पार्टी की हार पर बोलीं, "अंत की शुरुआत"

एक कार्यक्रम में शिरकत करने कोलकाता पहुंचे सलमान खान से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुलाकाम की और इस मौके पर उन्होंने कर्नाटक चुनाव में भाजपा की हार पर कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के आगामी चुनावों में भी हार जायेगी.  

'बजरंगी भाईजान' से मिली ममता बनर्जी; भगवा पार्टी की हार पर बोलीं,  "अंत की शुरुआत"

कोलकाताः अभिनेता सलमान खान ने शनिवार को 'दंबग’' जॉय ऑफ सिटी संगीत समारोह से पहले कालीघाट में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से शाम 4 बजे मुलाकात की. अभिनेता शाहरुख खान अक्सर कोलकाता आते रहते हैं, जबकि सलमान खान का कोलकाता आना बेहद कम होता है. इसलिए कोलकातावासियों के लिए करीबी 'भाईजान’ से मिलने और उनकी झलक पाने का ये खास मौका था. 

इस दौरान सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बड़ी तादाद में उनके चाहने वाले सड़कों पर जमा हो गए. अभिनेता देर शाम को आयोजित होने वाले ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए कोलकाता में हैं. अधिकारियों ने कहा कि सलमान ने मुख्यमंत्री आवास पर करीब 30 मिनट बिताए.

इस मौके पर सलमान खान ने मैचिंग पैंट के साथ हल्के रंग की आधी बाजू की टी.शर्ट पहनी थी. दबंग अभिनेता ने हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री का अभिवादन किया, जबकि ममता ने उनके गले में शॉल डालकर उनका स्वागत किया. इससे पहले सलमान ने शो के बारे में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया था.

इस बीच काम के मोर्चे पर बात करें तो 'बजरंगी भाईजान’ अभिनेता को आखिरी बार ’किसी का भाई किसी की जान’ में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ देखा गया था. सलमान खान ने शाहरुख खान.अभिनीत पठान में एक कैमियो भूमिका भी निभाई थी. सलमान अगली बार मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं.यह फिल्म 10 नवंबर दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ रिलीज होगी.

कर्नाटक चुनाव के नतीजे भाजपा के ‘अंत की शुरुआत’ः ममता
वहीं, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर ममता बनर्जी ने कहा, "यह भाजपा के ‘अंत की शुरुआत’ है. बनर्जी ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में ‘‘क्रूर अधिनायकवादी और बहुसंख्यकवादी’’ राजनीति पराजित हुई है.’’ बनर्जी ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि भाजपा छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के आगामी चुनावों में भी हार जायेगी.’’ 

Zee Salaam

Trending news