AAP March: BJP Headquarter तक क्यों मार्च करेंगे अरविंद केजरीवाल, बीजेपी पर लगाया संगीन इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2254023

AAP March: BJP Headquarter तक क्यों मार्च करेंगे अरविंद केजरीवाल, बीजेपी पर लगाया संगीन इल्जाम

AAP March to BJP Headquarters: आज आम आदमी पार्टी बीजेपी हेडक्वार्टर तक मार्च निकालने वाली है. ये मार्च विभव कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ निकाला जा रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

AAP March: BJP Headquarter तक क्यों मार्च करेंगे अरविंद केजरीवाल, बीजेपी पर लगाया संगीन इल्जाम

AAP March to BJP Headquarters: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के सांसद और विधायक बीजेपी के मुख्यालय तक मार्च निकालेंगे. यह मार्च सीएम के पीएम विभव कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ निकाला जा रहा है. दरअसल दिल्ली महिला आयोग की पूर्व चीफ स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि सीएम के आवास पर विभव ने उनपर हमला किया. तभी से सियासी बवाल जारी है, अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साज़िशन गिरफ्तारी का इल्जाम लगाया है.

विभव कुमार की शनिवार को हुई गिरफ्तारी

दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को सीएम हाउस से शनिवार को गिरफ्तार किया था. संदेह है कि वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने आया था. अधिकारियों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि इस मामले को रीक्रिएट करने के लिए दिल्ली पुलिस रविवार को विभव कुमार को सीएम आवास ले जा सकती है.

आम आदमी पार्टी ने लगाए आरोप

आप ने आरोप लगाया है कि स्वाति मालीवाल को भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक "साजिश" का हिस्सा बनने के लिए "ब्लैकमेल" किया था, क्योंकि वह भ्रष्टाचार के मामले का सामना कर रही हैं और भाजपा पार्टी सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को जेल भेजना चाहती है.

शनिवार को हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जैसे आम आमी पार्टी नेताओं को जेल भेजने का गेम खेल रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी लीडर राघव चड्ढा को भी जेल भेजना चाहती है.

दिल्ली सीएम ने कहा,"मैं अपने विधायकों और सांसदों के साथ कल (रविवार) दोपहर को भाजपा कार्यालय जाऊंगा ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें.” भाजपा ने पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी पर विभव कुमार का बेशर्मी से बचाव करते हुए पीड़ित को शर्मसार करने और पीड़ित को ही दोषी ठहराने का आरोप लगाया.

पुलिस ने स्टेटमेंट किया रिकॉर्ड

दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसने मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षाकर्मियों और अन्य कर्मचारियों सहित कम से कम 10 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जो कथित हमले के समय मौजूद थे. दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसने मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षाकर्मियों और अन्य कर्मचारियों सहित कम से कम 10 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जो कथित हमले के समय मौजूद थे. तीस हजारी कोर्ट में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौरव गोयल ने विभव कुमार को पूछताछ के लिए पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. उन्हें 23 मई को अदालत में पेश किया जाना है.

Trending news