केरल की एक सेक्युलर पार्टी का BJP में हुआ विलय; पार्टी नेता ने मोदी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2087895

केरल की एक सेक्युलर पार्टी का BJP में हुआ विलय; पार्टी नेता ने मोदी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा इलेक्शन से पहले केरल जनपक्षम (सेक्युलर) के चीफ पीसी जॉर्ज ने बुधवार को अपनी पार्टी का भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में विलय कर दिया. पार्टी नेता ने पीएम मोदी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. 

केरल की एक सेक्युलर पार्टी का BJP में हुआ विलय; पार्टी नेता ने मोदी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Lok Sabha Election 2024: आम चुनाव से पहले केरल जनपक्षम (सेक्युलर) के चीफ पीसी जॉर्ज ने बुधवार को अपनी पार्टी का भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में विलय कर दिया. केरल के राजनीतिक मामलों के बीजेपी प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर और दूसरे सीनियर लीडर्स की मौजूदगी में जॉर्ज अपने बेटे शॉन और केरल जनपक्षम (सेक्युलर) के दूसरे नेताओं के साथ बीजेपी में शामिल हुए. 

अनिल एंटनी ने क्या कहा?
बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अनिल एंटनी ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘आज पी सी जॉर्ज के अगुआई वाला केरल जनपक्षम (सेक्युलर) बीजेपी में विलय कर रहा है और हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के 2047 तक भारत को 'विकसित भारत' में बदलने के दृष्टिकोण में पूरा भरोसा दिखा रहा है.’’ केरल जनपक्षम (सेक्युलर) के चीफ पीसी जॉर्ज ने कहा कि पीएम मोदी विश्व के सबसे बड़े नेता बन चुके हैं. इससे प्रभावित होकर बीजेपी में अपने पार्टी का विलय कर रहा हूं. 

केरल में होगी एतिहासिक शुरुआत- एंटनी
बीजेपी में जॉर्ज का स्वागत करते हुए एंटनी ने कहा, ‘‘जनपक्षम का आज विलय केरल में एक ऐतिहासिक शुरुआत होगी, जहां बीजेपी ज्यादा से ज्यादा बढ़ेगी और भारत को एक विकसित देश में बदलने के प्रधानमंत्री के अभियान में योगदान देगी." मुल्क में जैसे-जैसे लोकसभा इलेक्शन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे देश का माहौला गर्म हो रहा है. सभी पार्टियां आम चुनाव की तैयारियों में लग चुकी है. 

बीपेजी राममय बना रही है माहौल
आगामी लोकसभा इलेक्शन में बीजेपी राम के नाम के सहारे 400 पार का नारा दे रही है.  वहीं, विपक्ष जातिओं के सहारे आम चुनाव की नैया पार करने की प्लानिंग कर रहे हैं. एक तरफ लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने दावा कर रहे हैं कि जब उनकी सरकार बनेगी, तो वह देश में जातीय जनगणना कराएंगे. वहीं, राम मंदिर  के उद्घाटन के बाद देश और दुनिया के लोग रामलला के भक्ति में लीन है. ऐसे में बीजेपी राममय माहौल बनाने में लग चुकी है. ऐसे में माना जा रहा है कि लोकसभा इलेक्शन विपक्ष के लिए आसान नहीं है. 

Trending news