MLA अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंची नोएडा पुलिस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2248502

MLA अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंची नोएडा पुलिस

Noida Petrol Pump Case: अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस की तलाश में नोएडा पुलिस ने तीन टीमें दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर लगातार दबिश दे रही है. इसी कड़ी में नोएडा पुलिस की एक टीम दिल्ली पुलिस से भी मिली है. 

MLA अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंची नोएडा पुलिस

Noida Petrol Pump Case: ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस की तलाश में नोएडा पुलिस ने तीन टीमें दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर लगातार दबिश दे रही है. इसी कड़ी में नोएडा पुलिस की एक टीम दिल्ली पुलिस से भी मिली है और उनसे अमानतुल्लाह और उनसे जुड़े लोगों के पुराने सभी FIR और दस्तावेज लिए जा रहे हैं.

पुलिस जराए के मुताबिक, विधायक अमानतुल्लाह की लोकेशन ढूंढ पाना काफी मुश्किल हो रहा है. उसका आखिरी लोकेशन कुछ दिनों पहले दिल्ली के लुटियन जोन का मिला था. उसके बाद से उसका कुछ अता-पता नहीं चल रहा है. इस बीच जराए ने कहा, "यह भी पता चला है कि अमानतुल्लाह ने अपने साथ कोई भी फोन नहीं रखा है, जिसकी वजह से उसके लोकेशन का पता लगाने में काफी दिक्कत हो रही है."

नोएडा पुलिस ने नोटिस किया चस्पा
11 मई को नोएडा पुलिस ने विधायक अमानतुल्लाह के ओखला मौजूद आवास पर पहुंचकर नोटिस भी चस्पा किया है. यह नोटिस जांच के दौरान विवेचना में शामिल होने के लिए चस्पा किया गया है. आप विधायक और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा के सेक्टर फेज-1 थाना में झगड़ा, मारपीट और धमकाने समेत दूसरे धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस जनसभाओं और कार्यक्रमों में भी अमानतुल्लाह के पहुंचने का इंतजार कर रही है.

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस का कहना है, "विधायक और उनके बेटे कई दिनों से अपना फोन बंद किए हुए हैं. दोनों जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. पुलिस ने उनसे कई बार संपर्क करने की भी कोशिश की है. इस क्रम में पुलिस ने उनके घर जाकर भी मिलने की कोशिश की है, लेकिन, पिता और बेटे घर पर नहीं मिले हैं. नोएडा पुलिस ने पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट मामले में सीसीटीवी और गवाहों के बयान जुटा लिए हैं. उनकी जांच भी कर ली गई है. इस मामले में 13 मई को नोएडा के थाना फेज-1 पुलिस ने विधायक अमानतुल्लाह के करीबी और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने विधायक, उनके बेटे और एक अन्य आरोपी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू भी जारी किया है.

Trending news