जाह्नवी-खुशी ने बताया,आखिर क्या हुआ था जब मिली थी ,श्रीदेवी की मौंत की खबर?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2043435

जाह्नवी-खुशी ने बताया,आखिर क्या हुआ था जब मिली थी ,श्रीदेवी की मौंत की खबर?

Janhvi Kapoor in KWK 8: मां श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर क्या हुआ था, जाह्नवी कपूर ने शेयर किया शॉकिंग किस्सा

जाह्नवी-खुशी ने बताया,आखिर क्या हुआ था जब मिली थी ,श्रीदेवी की मौंत की खबर?

Koffee With Karan Season 8: कॉफी विद करण सीजन 8 के 11 वें एपिसोड में इस बार गेस्ट के रुप में जाह्नवी-खुशी नजर आयें. जाह्नवी-खुशी ने शो केअपने दिल की बातें की. उन्होने बताया कि वो दोनों अपनी मां से कितना प्यार करते हैं.  जाह्नवी ने बताया कि जब श्रीदेवी की मौंत की खबर मिली थी. तब घर में क्या हुआ था खुशी ने आगे बताया, मुझे लगा कि सबके लिए मुझे अपने आपको  संभालना होगा क्योंकि मैं बहुत स्ट्रॉग रही हूं. साल 2018 में श्रीदेवी का निधन हुआ था. 

 खुशी  ने जाह्नवी को दिया सहारा  
 जाह्नवी ने बताया जब ये हादसा हुआ वह अपने कमरे में थी. और खुशी के कमरे से रोने की आवाज आ रही थी. और मैं रोते हुए खुशी के कमरे गई. लेकिन मुझे आज भी याद जैसे ही खुशी मुझे रोते हुए देखा तो खुशी ने रोना बंद  कर दिया और वह मेरे पास आकर बैठ गई. और मुझे शांत करवाने लगी. और इसके बाद मैंने खुशी को कभी रोते हुए नहीं देखा.

मां जैसी हैं खुशी  
जाह्नवी ने बताया खुशी और मां (श्रीदेवी) एक जैसी हैं. वह बताती है, "वह बहुत ही शांत रहती है ये चीज "ममा" जैसी हैं, लेकिन कैमरा के सामने धमाका कर देती है. "इसी के बाद करण जौहर ने श्रीदेवी को याद करते हुए एक  किस्सा याद किया और बताया कि वो किस तरह से एक्टिंग करती थीं. 

करण जौहर ने श्रीदेवी को किया याद  

इस बीच करण जौहर ने यादें ताजा करते हुए बताया कि श्रीदेवी 'स्विच ऑन-स्विच ऑफ एक्ट्रेस' थीं. वो सेट पर शांत रहती थीं. लेकिन कैमरे के सामने आते ही वह एक्टिव हो जाती थीं. करण ने बताया कि 'गुमराह' की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी शांत बैठी हुई थीं. अचानक से सीन शुरु हुआ और वो कैमरे के सामने एक्टिंग करते हुए पूरी एनर्जी के साथ चीख पड़ीं. उन्होंने उस सीन का रिहर्सल नहीं किया था. इसलिए लोग समझ नहीं पाए कि ये क्या हुआ. वहां एक शख्स जो लाइट पकड़कर खड़ा था, उसके हाथ से डर की वजह से लाइट छूट गई.

Trending news