Rajinikanth ने क्यों छुए थे सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर? सामने आई जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1835364

Rajinikanth ने क्यों छुए थे सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर? सामने आई जानकारी

Rajinikanth touched Yogi Adityanath feet: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छुए. जिसके बाद काफी बवाल हुआ कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया.

Rajinikanth ने क्यों छुए थे सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर? सामने आई जानकारी

Rajinikanth touched Yogi Adityanath feet: कुछ दिनों पहले तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें वह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूते नजर आ रहे थे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो काफी लोगों ने इसकी निंदा भी की. लोगों का कहना था दोनों की उम्र में तकरीबन 20 साल का फर्क है, फिर भी रजनीकांत योगी आदित्यनाथ के पैर छू रहे हैं. लेकिन अब इस मामले को लेकर खुद रजनीकांत का बयान आया है. उन्होंने बताया है कि आखिर उन्होंने योगी आदित्यनाथ के पैर क्यों छुए थे.

रजनीकांत ने क्यों छुए योगी आदित्यनाथ के पैर?

दरअसल शनिवार के रोज रजनीकांत लखनऊ पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ के पैर छुए. अपने इस जेस्चर को लेकर चेन्नई एयरपोर्ट पर रजनीकांत ने कहा कि उन्हें सन्यासी या फिर योगी के पैर छूने की आदत है, फिर वह चाहे उनसे उम्र में छोटे ही क्यों न हों. रजनीकांत कहते हैं- "चाहे कोई सन्यासी हो या योगी, भले ही वे मुझसे छोटे हों, मुझे उनके पैर छूने की आदत है." 

ज्ञात हो कि योगी आदित्यनाथ की ट्रेनिंग सन्यासी के तौर पर हुई है. 2014 में आदित्यनाथ को गोरखपुर मंदिर का महायाजक बनाया गया था. रजनीकांत शनिवार को लखनऊ पहुंचे थे, इसी दिन उनकी फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग भी हुई थी. जिसे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अटेंड किया था.

अखिलेश यादव से की मुलाकात

अगले दिन यानी रविवार को रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. इस दौरान रजनीकांत ने बताया था कि अखिलेश यादव और उनकी अच्छी मित्रता है. उनकी मीटिंग की तस्वीरें पूर्व सीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की थीं. बता दें रजनीकांत की फिल्म जेलर थिएटर में 10 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म  ने 500 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है.

Trending news