तमिल एक्टर थलपति विजय ने किया नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान; साऊथ के माने जाते हैं सलमान खान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2091549

तमिल एक्टर थलपति विजय ने किया नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान; साऊथ के माने जाते हैं सलमान खान

Thalapathy Vijay:  एक्टर थलपति विजय ने जाति-मुक्त और भ्रष्टाचार-मुक्त प्रशासन के साथ "मौलिक राजनीतिक परिवर्तन" लाने के लिए अपनी कमिटमेंट बताते हुए शुक्रवार को राजनीतिक पार्टी  का ऐलान किया है. 

तमिल एक्टर थलपति विजय ने किया नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान; साऊथ के माने जाते हैं सलमान खान

Thalapathy Vijay: तमिल एक्टर थलपति विजय ने जाति-मुक्त और भ्रष्टाचार-मुक्त प्रशासन के साथ "मौलिक राजनीतिक परिवर्तन" लाने के लिए अपनी कमिटमेंट बताते हुए शुक्रवार को राजनीतिक पार्टी 'तमिलगा वेट्ट्री कज़गम' के गठन का ऐलान किया है. एक्टर ने अपने फैन क्लब के मंजूरी के बाद यह ऐलान किया है. दरअसल, पार्टी बनाने से पहले उन्होंने अपने फैन क्लब की बैठक की थी, जहां, फैन क्लब विजय मक्कल अयक्कम ने पिछले हफ्ते चेन्नई में हुई एक बैठक में राजनीतिक पार्टी के गठन को मंजूरी दे दी थी.

एक्टर ने जारी किया बयान
एक्टर थलपति विजय ने एक बयान जारी किया है. जारी बयान में कहा गया है, "हम अपनी पार्टी 'तमिझागा वेत्री कज़गम' को पंजीकृत करने के लिए आज इलेक्शन कमीशन में एप्लीकेशन दे रहे हैं. हमारा लक्ष्य आगामी 2026 विधानसभा इलेक्शन लड़ना और जीतना और मौलिक राजनीतिक परिवर्तन लाना है, जो लोग चाहते हैं," उन्होंने कहा, "राजनीति मेरे लिए सिर्फ एक और करियर नहीं है. यह लोगों का एक पाक काम है. मैं लंबे वक्त से इसके लिए खुद को तैयार कर रहा हूं. राजनीति मेरे लिए कोई शौक नहीं है। यह मेरी गहरी इच्छा है। मैं इसमें खुद को पूरी तरह से शामिल करना चाहता हूं."

धर्म और जाति पर हो रहा इलेक्शन
एक्टर विजय के राजनीतिक कदम के बारे में बताते हुए बयान में आगे कहा गया, "आप सभी मौजूदा वक्त में राजनीतिक माहौल से रूबरू हैं. एक तरफ प्रशासनिक कदाचार और भ्रष्ट राजनीतिक संस्कृति, और दूसरी तरफ एक विभाजनकारी राजनीतिक संस्कृति जो हमारे लोगों को जाति के आधार पर विभाजित करने का प्रयास करती है और दूसरी तरफ धर्म, हर कोई, विशेष रूप से, तमिलनाडु में एक मौलिक राजनीतिक परिवर्तन के लिए तरस रहा है जो एक निस्वार्थ, पारदर्शी, जाति-मुक्त, दूरदर्शी, भ्रष्टाचार-मुक्त और कुशल प्रशासन का अगुआई कर सकता है."

लोकसभा इलेक्शन को लेकर एक्टर ने क्या कहा?
इलेक्शन कमीशन की मंजूरी मिलने के बाद पार्टी सार्वजनिक बैठकें और कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रही है. इन सभाओं के दौरान, वे अपनी नीतियों, सिद्धांतों और कार्य योजनाओं को प्रस्तुत करेंगे, साथ ही एक ध्वज और पार्टी प्रतीक भी पेश करेंगे. हालांकि, एक्टर ने कहा कि पार्टी न तो 2024 का लोकसभा इलेक्शन लड़ेगी और न ही आगामी चुनावों में किसी पार्टी का समर्थन करेगी. दरअसल, तमिल एक्टर थलपति विजय एक मशहूर एक्टर हैं. वह ज्यादातर एक्शन से भरपूर फिल्मों में नजर आते हैं. वहीं, फिल्मी फैंस उनकी तुलना बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान से करते हैं. 

Trending news