Tamannaah Bhatia Summoned: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, बेटिंग एप से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2220322

Tamannaah Bhatia Summoned: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, बेटिंग एप से जुड़ा है मामला

Tamannaah Bhatia Summoned: तमन्ना भाटिका को साइबर सेल की ओर से समन भेजा गया है. ये समन महादेव बेटिंग एप से जुड़े मामले में भेजा गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Tamannaah Bhatia Summoned: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, बेटिंग एप से जुड़ा है मामला

Tamannaah Bhatia Summoned: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन के एक सहायक ऐप के प्रचार के सिलसिले में तलब किया गया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर कथित तौर पर इंडियन प्रीमियर मैच (आईपीएल) मैच देखने को बढ़ावा देने के लिए अभिनेता को महाराष्ट्र साइबर सेल के जरिए तलब किया गया है.

तमन्ना भाटिया को समन

सुश्री भाटिया, जिन्होंने 'बाहुबली' और 'लस्ट स्टोरीज़ 2' जैसी फिल्मों में काम किया है, उन्हें गवाह के तौर पर बुलाया गया है और अगले हफ्ते साइबर सेल के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. महाराष्ट्र साइबर सेल पहले ही मामले में गायक बादशाह और अभिनेता संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजर्स के बयान दर्ज कर चुकी है.

इन सभी अभिनेताओं और गायकों ने आईपीएल देखने के लिए फेयरप्ले ऐप का प्रचार किया था, जबकि ऐप के पास आधिकारिक टेलिकास्ट करने के राइट्स नहीं थे जिससे आधिकारिक प्रसारकों को भारी नुकसान हुआ था.

फेयर प्ले बैटिंग एप क्या है?

फेयरप्ले एक सट्टेबाजी का मंच है जो अलग-अलग तरह के गेम्स और मनोरंजन से जुड़ा जुआ देने का काम करता है. ऐप की वेबसाइट के मुताबिक, फेयरप्ले पर क्रिकेट सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला खेल है, इसके बाद फुटबॉल और टेनिस हैं. वेबसाइट के मुताबिक, खिलाड़ियों के लिए "एक ही समय में देखना और जीतना" आसान हो, इसके लिए सभी खेल मैचों को फेयरप्ले पर लाइव स्ट्रीम किया जाता है.

महादेव ऑनलाइन एप से क्या है कनेक्शन

फेयरप्ले महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप का एक सहायक एप्लिकेशन है, जो क्रिकेट, पोकर, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल कार्ड गेम और चांस गेम जैसे विभिन्न लाइव गेम में अवैध सट्टेबाजी के लिए मंच भी प्रदान करता है. महादेव सट्टेबाजी ऐप ने पिछले साल तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, जो ऐप के विज्ञापनों में दिखाई दिए थे, को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए बुलाया था.

Trending news